राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में सोमवार को कोरोना से 1 की मौत, 41 नए पॉजिटिव केस

By

Published : Aug 10, 2020, 11:01 PM IST

बीकानेर में कोरोना संक्रमण अब बेकाबू होता नजर आ रहा है. सोमवार को 41 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसके बाद कुल संक्रमितों का आकड़ा 2,677 पर पहुंच गया है. वहीं 1 मरीज की कोरोना से मौत की भी खबर है.

बीकानेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, bikaner news
बीकानेर में 41 नए पॉजिटिव मामलों की पुष्टि, एक की मौत

बीकानेर.जिले में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. सोमवार को आई रिपोर्ट में 41 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. बीकानेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को दो रिपोर्ट में कुल 41 पॉजिटिव सामने आए हैं. जिनमें से शहर के अलग-अलग हिस्सों से पॉजिटिव रिपोर्ट हुए हैं.

जिले अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2,677 हो गया है. बीकानेर में पिछले पांच दिन में 345 कोरोना के मरीज सामने आए हैं, जो कि अब तक के आए हुए कुल पॉजिटिवों का 15 फीसदी है. सोमवार को पीबीएम अस्पताल का एक डॉक्टर भी पॉजिटिव आया है. वहीं फल सब्जी मंडी अध्यक्ष और कांग्रेस नेता भी पॉजिटिव पाए गए हैं.

पढ़ें:राजसमंद में 10 नए कोरोना केस आए सामने, आंकड़ा 760

बता दें कि कुल 2,677 मामलों में से 1,907 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद सोमवार को एक कोरोना पीड़ित की मौत हो चुकी है. जिसके बाद कुल मिलाकर अब तक 57 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. बीकानेर कुल 714 केस एक्टिव हैं. हालांकि बीकानेर में कोरोना मृतकों के प्रतिशत करीब ढाई फीसदी हैं, जो कि खुद चिकित्सा विभाग के लिए चिंता का विषय है. वहीं राहत की बात यह है कि अधिकांश कोरोना मृतक दूसरी बीमारियों से भी पीड़ित थे.

बांसवाड़ा में सोमवार को 33 लोग पाए गए Corona संक्रमित...

बांसवाड़ा में कोरोना को लेकर हालात विस्फोटक होते दिखाई दे रहे हैं. बीते चार महीने में पहली बार एक साथ बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. सोमवार की रिपोर्ट में 33 नए पॉजिटिव रोगी पाए गए हैं, इनमें से 10 बांसवाड़ा शहर के हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details