राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में इलाज के दौरान 2 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत, 37 नए केस रिपोर्ट

By

Published : Aug 28, 2020, 4:33 PM IST

बीकानेर में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार हर दिन बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार 37 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. वहीं दो कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. साथ ही जिले में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4559 पहुंच गया है.

बीकानेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, bikaner news
बीकानेर में 37 नए केस रिपोर्ट

बीकानेर. जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ती जा रही है. शुक्रवार को आई जांच रिपोर्ट में 37 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं. जिसके बाद बीकानेर में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4,559 पहुंच गया है. साथ ही पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान दो कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है.

बता दें कि, बीकानेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया है कि, शुक्रवार को सामने आए पॉजिटिव केस शहरी क्षेत्र में सामने आए हैं. वहीं बीकानेर में अब तक कुल 4559 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. अब तक बीकानेर में कुल 83 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. बीकानेर में वर्तमान में अब कोरोना के 1026 केस एक्टिव हैं.

जिले में अब तक 3450 लोग पॉजिटिव से नेगेटिव होकर रिकवर हो चुके हैं. बीकानेर में एक ओर जहां लगातार पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बीकानेर में जिला प्रशासन के निर्देशों पर चिकित्सा विभाग ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है. बीकानेर में अब तक कुल 12,1000 लोगों की जांच की जा चुकी है. हालांकि जांच के लिए जरूरी एक केमिकल के शार्ट पड़ने पर बीकानेर में दो दिन से जांच कम हो रही है.

पढ़ें:कांग्रेस के प्रदर्शन पर बोले पूनिया, कहा- अच्छा है आदत हो जाए, आज नहीं तो कल इनको ये करना ही होगा

प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा एक हजार के पार, सबसे अधिक मौत जयपुर में दर्ज..

राजस्थान में गुरुवार को कोरोना से 13 मौत दर्ज की गई. जिसके बाद प्रदेश में कुल मौत का आंकड़ा बढ़कर 1005 हो गया. प्रदेश में सबसे अधिक मौत के आंकड़ों की बात की जाए तो जयपुर में अब तक सबसे अधिक कोरोना से मौतें हुई हैं. अगर संभाग की बात करें तो संभाग स्तर पर भी मौत के आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. अब तक राजधानी जयपुर में 266 मरीजों की मौत इस जानलेवा बीमारी से हो चुकी है. वहीं अन्य जिलों की बात करें तो मौत के आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details