राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बीकानेर में कोरोना के 29 नए मामलों की पुष्टि, अबतक 111 रिकवर

बीकानेर में शुक्रवार को कोरोना के 29 नए मामलों की पुष्टि हुई है. जिनमें एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल है. वहीं, जिले में अबतक 111 संक्रमित रिकवर हो चुके हैं.

By

Published : Jun 20, 2020, 3:59 AM IST

Bikaner News, Rajasthan News
बीकानेर में मिले 29 कोरोना पॉजिटिव

बीकानेर.जिले में कोरोना का प्रकोप धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगा है. शुक्रवार सुबह यहां कोरोना वायरस से संक्रमित 26 लोगों की पुष्टि हुई है. वहीं, रात को भी 3 नए मामले सामने आए हैं.ऐसे में शुक्रवार को जिले में कुल 29 पॉजिटिव सामने आए हैं.

बीकानेर में मिले 29 कोरोना पॉजिटिव

रात को सामने आए तीन पॉजिटिव केस में एक महिला कांस्टेबल भी शामिल है, जो बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के पुलिस चौकी में कार्यरत है. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले जसरासर से आए पॉजिटिव के संपर्क में आने से ये महिला पुलिसकर्मी संक्रमित हुई. इसके अलावा दो पॉजिटिव कोटगेट थाना क्षेत्र से हैं. वहीं, बीकानेर में पहली बार किसी पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में अब पुलिसकर्मियों पर भी संक्रमण का खतरा मंडरा गया है.

शुक्रवार को जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से संक्रमण के मामले सामने आने के बाद कोटगेट कोतवाली, गंगाशहर, व्यास कॉलोनी और नयाशहर थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है. वहीं, नापासर थाना क्षेत्र के सींथल कस्बे में भी एक साथ सात पॉजिटिव आने के बाद कस्बे में कर्फ्यू लगाया गया है.

पढ़ेंःजीत के बाद बोले राजेंद्र गहलोत, राजस्थान के विकास के लिए करेंगे काम, अंतरराज्यीय जल विवाद का करेंगे समाधान

बीकानेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बीएल मीणा ने बताया कि बीकानेर में अब तक 24 हजार से ज्यादा जांच हुई हैं. वहीं, कोरोना से जिले में 8 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा अब तक 111 संक्रमित रिकवर हो चुके हैं और 62 मरीजों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details