राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ससुराल आए युवक का पेड़ पर लटका मिला शव...पुलिस ने जांच की शुरू

भीलवाड़ा में किशनगढ़ में अपने ससुराल आए युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को उतारकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : May 25, 2019, 10:46 AM IST

ससुराल आए युवक का पेड़ पर लटका मिला शव

भीलवाड़ा. जिले के जहाजपुर थाना अंतर्गत किशनगढ़ गांव में ससुराल में आए युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला. घटना की जानकारी मिलते ही जहाजपुर थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और पेड़ से ग्रामीणों की मौजूदगी में शव को नीचे उतरवाया और जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव गृह में शव रखवाया.

घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है. शव किशनगढ़ गांव में सूरजमल मीणा निवासी धाकड़ खेड़ी तहसील मांडलगढ़ का बताया जा रहा है. सूरजमल मीणा जो किशनगढ़ गांव में अपने ससुराल आया था, अज्ञात कारणों के चलते पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली. सुबह ग्रामीण खेत के लिए जब जंगल में गए तो शव को देखकर चकित रह गए और घटना की जानकारी गांव में और जहाजपुर पुलिस को दी.

ससुराल आए युवक का पेड़ पर लटका मिला शव

जिस पर जहाजपुर थानाधिकारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और मृतक के परिजनों को सूचना दी. शव को जहाजपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहाजपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details