राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में फायरिंग, एक युवक की मौत...48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

By

Published : Nov 24, 2022, 6:34 PM IST

Updated : Nov 24, 2022, 10:45 PM IST

भीलवाड़ा शहर में गुरुवार शाम को कुछ लोगों ने दो युवकों पर (Youth died in Firing in Bhilwara) फायरिंग कर दी. घटना में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे के बाद शहर में गरमाए माहौल को देखते हुए अजमेर संभागीय आयुक्त ने भीलवाड़ा जिले में 48 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी किए हैं.

Youth died in Firing in Bhilwara
Youth died in Firing in Bhilwara

भीलवाड़ा.शहर के बडला चौराहे पर गुरुवार को एक बाइक पर आए दो अज्ञात युवकों ने वहां पर मौजूद दो युवकों को गोली (Youth died in Firing in Bhilwara) मार दी. जहां एक युवक की उपचार के दौरान महात्मा गांधी अस्पताल में मौत हो गई. घटना के बाद शहर में आक्रोश फैल गया. इसके कारण जगह-जगह पुलिस का जाप्ता तैनात किया गया है. वहीं अजमेर संभागीय आयुक्त ने भीलवाड़ा जिले में 48 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी किए हैं.

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के बडला चौराहे पर गुरुवार शाम को इब्राहिम पठान व टोनी पठान नामक दो युवक खड़े थे. इस बीच एक बाइक पर आए दो अज्ञात युवकों ने गोली चलाना शुरू कर दिया. जिसमें इब्राहिम पठान के गोली लग गई. सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस व जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिदू मौके पर पहुंचे और घायल इब्राहिम टोनी को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

भीलवाड़ा में फायरिंग

पढ़ें. बाइक पर आए बदमाशों ने कार पर की फायरिंग, हमलावर मौके से फरार

इब्राहिम की मौत के बाद शहर में आक्रोश फैल गया. इब्राहिम के समर्थन में कुछ लोग महात्मा गांधी अस्पताल आए और वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी. लेकिन पुलिस ने मामले को शांत किया. वहीं भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू भी मौके पर पहुंचे और शहर में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह-जगह पुलिस का जाप्ता तैनात किया. जिला कलेक्टर व जिला मजिस्ट्रेट आशीष मोदी ने अजमेर संभाग के संभागीय आयुक्त भंवरलाल मेहरा को इंटरनेट सेवाएं बंद करने के लिए पत्र लिखा. जिले में गोलीबारी की घटना के बाद सोशल मीडिया के जरिए अफवाह न फैले, इसके लिए इंटरनेट सेवा पर रोक लगाना जरूरी है.

इसको देखते हुए अजमेर संभाग के संभागीय आयुक्त भंवरलाल मेहरा ने भीलवाड़ा जिले में 48 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश जारी किए. जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने भी समस्त जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि जिसने भी घटना को (Internet Suspended in Bhilwara) अंजाम दिया वह जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में आएंगे. हमने अज्ञात गोली चलाने वाले युवकों की तलाश के लिए विभिन्न टीम का गठन कर दिया है.

अजमेर रेंज आईजी को भेजा भीलवाड़ा :एडीजी लॉ एंड ऑर्डर हवा सिंह घुमरिया ने बताया कि भीलवाड़ा में गुरुवार को हुई गोलीबारी की घटना को देखते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है. पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू एवं उनकी टीम सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष निगरानी रख रहे हैं. उन्होंने बताया कि एहतियातन अजमेर रेंज आईजी रुपिंदर सिंह को भीलवाड़ा भेजा जा रहा है. इसके साथ ही पुलिस मुख्यालय से पूरी स्थिति पर निगरानी रखी जा रही है और दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं.

Last Updated : Nov 24, 2022, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details