राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 20, 2019, 4:29 PM IST

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में सद्भावना और जल संरक्षण के लिए कलेक्टर ने दिलाई शपथ

भीलवाड़ा के जिला कलेक्ट्रेट परिसर में सद्भावना दिवस के अवसर पर कलेक्टर द्वारा चलाए गए जल संरक्षण को लेकर अभियान चला. जिसमें आधा गिलास पानी की शपथ दिलाई. जिसमें आमजन को पानी का महत्व बता रहे हैं.

Water conservation campaign ,सद्भावना दिवस

भीलवाड़ा. जिला कलेक्ट्रेट परिसर में मंगलवार को सद्भावना दिवस के अवसर पर जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों को राष्ट्रीय सद्भावना की शपथ दिलाई. जिसमें उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों से बिना किसी राग द्वेष और भेदभाव से जनता का सहयोग की अपील की है.

कलेक्ट्रेट परिसर में सद्भावना दिवस के अवसर पर कलेक्टर द्वारा चलाए गए जल संरक्षण अभियान

इसके साथ कलेक्टर द्वारा चलाए गए. जल संरक्षण को लेकर अभियान आधा गिलास पानी की शपथ दिलाई. इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार और नरेंद्र जैन उपस्थित रहे. इसके साथ ही शपथ जिले के सभी राजकीय कई लोगों में भी दिलाई गई.

यह भी पढ़े. छात्र संघ चुनाव 2019: ABVP ने सेठ मुरलीधर कन्या महाविद्यालय के घोषित किए प्रत्याशी

जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने कहा कि आज सद्भावना दिवस के अवसर पर हमने शपथ ली है कि हम भावनात्मक एकता के साथ सद्भावना के लिए कार्य करेंगे. हम बिना किसी हिंसा से सभी मतभेद बातचीत से ही सुलजायंगे. हम आम जनता तक भी यह सद्भावना संदेश पहुंचाते हुए अपील करेंगे कि शहर में सांप्रदायिकता ना फैलाकर शांति से जीवन यापन करें.

जिला कलेक्टर ने यह भी कहा कि हमने आज जल संरक्षण के तहत चलाए गए अभियान आधा गिलास पानी के लिए भी शपथ दिलाई है कि पहले जब चंबल परियोजना नहीं थी. तो लोगों का पानी का महत्व पता था. लेकिन अब इसका महत्व कम हो गया है. इसके तहत हमने आधा गिलास पानी अभियान चलाया जिसमें हम आमजन को पानी का महत्व बता रहे हैं.

यह भी पढ़े. भीलवाड़ा: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details