राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में मौसम का बदला मिजाज...उमस भरी गर्मी से लोगों को मिली राहत

भीलवाड़ा में बारिश का लंबा इंतजार आज खत्म हुआ. शहर में शानिवार सुबह से ही लगातार बारिश हो रही है. वहीं लगातार हो रही बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है और स्कूली छात्र-छात्राओं को स्कूल जाने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jul 27, 2019, 11:29 AM IST

भीलवाड़ा बारिश

भीलवाड़ा.कपड़ा नगरी भीलवाड़ा शहर में बारिश का लंबा इंतजार आज खत्म हुआ. लंबे इंतजार के बाद शनिवार सुबह 4 बजे से ही झमाझम बारिश का दौर चल रहा है. मौसम का मिजाज बदलने से शहरवासियों को उमस से निजात मिली है. शहर में कई दिनों से हो रही उमस से वहां के नागरिकों का हाल बेहाल हो गया था.

भीलवाड़ा में मौसम का बदला मिजाज

लेकिन शनिवार सुबह 4 बजे से हो रही बारिश से लोगों को राहत मिली है. मौसम सुहाना होते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल कर आए ओर ठंडी हवाओं का आनंद उठाया.बता दें कि देर रात से हो रही तेज बारिश से शहर के कई इलाकों में पानी भर गया है.

सड़कों पर भरा हुआ पानी होने के कारण स्कूली छात्र-छात्राओं को स्कूल जाने में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा. जानकारी के अनुसार पूरे भीलवाड़ा जिले में देर रात से ही बारिश हो रही है. अब तक के रेनफॉल के अनुसार कोटडी तहसील में 2 एमएम बारिश हुई और बिजोलिया तहसील में 4 एमएम बारिश दर्ज की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details