राजस्थान

rajasthan

शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन है तैयारः जिला निर्वाचन अधिकारी

By

Published : Jan 27, 2021, 5:05 PM IST

जिले में निकाय चुनाव के तहत कल भीलवाड़ा नगर परिषद सहित जिले की 6 पालिका में पार्षद पद के लिए मतदान होगा. जहां मतदान दलों की रवानगी के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन पूरी तरह तैयार है.

भीलवाड़ा नगर परिषद, Bhilwara Municipal Council
भीलवाड़ा निकाय चुनाव

भीलवाड़ा. जिले में निकाय चुनाव के तहत कल भीलवाड़ा नगर परिषद सहित जिले की छह पालिका में पार्षद पद के लिए मतदान होगा. जहां मतदान दलों की रवानगी के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन पूरी तरह तैयार है.

6 पालिका में पार्षद पद के लिए होगा मतदान

भीलवाड़ा जिले में निकाय चुनाव के तहत भीलवाड़ा नगर परिषद सहित जिले की गुलाबपुरा, शाहपुरा ,जहाजपुर ,मांडलगढ़, आसींद और गंगापुर नगर पालिका में पार्षद पद के लिए गुरुवार सुबह मतदान होंगे. मतदान को लेकर जिला निर्वाचन विभाग ने समस्त तैयारी पूरी कर ली है. जहां भीलवाड़ा के राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज से आज मतदान दलों को अंतिम प्रशिक्षण दिया गया और मतदान दलों को रवानगी दी गई.

पढ़ेंः किसान आंदोलन में वामपंथी और खालिस्तानी घुस गए हैं, उपद्रव करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई: कालीचरण सराफ

जिला निर्वाचन अधिकारी और भीलवाड़ा जिला कलेक्टर शिव प्रसाद नकाते ने मतदान दलों की रवानगी के दौरान प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि भीलवाड़ा नगर परिषद सहित जिले की छह पालिकाओं में कल मतदान होगा. निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान करवाने को लेकर हमने पर्याप्त संख्या में सेक्टर ऑफिसर, पुलिस दल, मोबाइल पार्टी गठित हैं. वहीं, संवेदनशील मतदान केंद्रों पर सशस्त्र जवान तैनात रहेंगे.

पढ़ेंःबेटी का दुष्कर्म कर हत्या करने वाले पिता को दोबारा हुई फांसी, जज बोले- मां झूठ नहीं बोल सकती

भीलवाड़ा नगर परिषद जिले की 6 पालिका क्षेत्र में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने के लिए पुलिस और जिला प्रशासन पूरी तरह तैयार है. मतदान के दौरान कल सीनियर लेवल के अधिकारी भी रेगुलर मतदान केंद्रों का निरीक्षण करेंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना गाईडलाइन को लेकर आज हमने सभी को सख्त निर्देश दिए हैं, क्योंकि कोरोना अभी खत्म नही हुआ है. इसलिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना जरूर करें. उन्होंने ईटीवी के माध्यम से आम जनता से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details