राजस्थान

rajasthan

गन्ने की चरखी की सफाई के दौरान करंट लगने से दो युवकों की मौत

By

Published : Jul 19, 2023, 10:24 AM IST

भीलवाड़ा के रोडवेज बस स्टैंड के पास लगी गन्ने की चरखी की आज सुबह सफाई करने के दौरान करंट लगने से दो युवकों की मौत हो गई है. पुलिस ने दोनों शवों को मॉर्चरी में रखवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

भीलवाडा. भीलवाड़ा के रोडवेज बस स्टैंड के पास लगी गन्ने की चरखी की आज सुबह सफाई करने के दौरान अचानक करंट आने से दो युवकों की मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची सुभाष नगर पुलिस ने दोनों शवों को महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. इसके साथ ही उसके मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

जिले के रोडवेज बस स्टैंड परिसर में आज बुधवार गन्ने का जुस निकालने वाली मशीन की सफाई करने के दौरान करंट लगने से दो युवकों की मौत हो गई. सूचना के अनुसार दोनों युवक गन्ने की चरखी चलाने का काम किया करते थे. हादसे के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. उसके बाद सुभाष नगर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे व मृतकों के शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है.

मौके पर पहुंचे सुभाष नगर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने कहा कि भीलवाड़ा के रोडवेज बस डिपो परिसर में गन्ने की चरखी लगी हुई है. जहां आज गन्ने की चरखी की सफाई के दौरान अचानक करंट लगने से चरखी चालक व एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को महात्मा गांधी अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. उसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल परिसर में स्थित मॉर्चरी में रखवा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पढ़ेंElectrocution in Alwar : कावड़ लेने जा रहे दो युवकों की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत

बरसात की वजह से आ सकता है करंट :पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर जांच शुरू की जहां कल रात व मध्य रात्रि को हुई बरसात के कारण जमीन में नमी बनी हुई है. ऐसे में करंट फैलने की अधिक संभावना रहती है. जिसके चलते करंट लगने से चरखी चालक व दुकानदार की मौत हो सकती है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details