राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: पूर्व मंत्री रतनलाल तांबी की पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

By

Published : Jan 17, 2021, 8:49 PM IST

भीलवाड़ा जिले के वरिष्ठ राजनेता और पूर्व मंत्री रतनलाल तांबी की प्रथम पुण्यतिथि पर रविवार को पुष्पांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया. जहां जहाजपुर क्षेत्र में उनके समाधि स्थल पर काफी संख्या में पदाधिकारी, सामाजिक कार्यकर्ता और राजनेता पहुंचे और समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित कर तांबी को याद किया.

Death anniversary of late Ratanlal Tambi, Bhilwara latest Hindi news
पूर्व मंत्री स्वर्गीय रतनलाल तांबी की प्रथम पुण्यतिथि

भीलवाड़ा. जिले के वरिष्ठ राजनेता और पूर्व मंत्री रतनलाल तांबी कि प्रथम पुण्यतिथि पर बनास नदी किनारे स्थित समाधि स्थल पर रविवार को पुष्पांजलि सभा का आयोजन हुआ. जहां जहाजपुर क्षेत्र में उनके समाधि स्थल पर काफी संख्या में पदाधिकारी, सामाजिक कार्यकर्ता और राजनेता पहुंचे और समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित कर तांबी को याद किया.

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व राज्य मंत्री गोपाल कैसावत ने कहा कि स्वर्गीय पूर्व मंत्री रतनलाल तांबी क्षेत्र के गांधीवादी और कद्दावर राजनेता थे. उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने क्षेत्र में विकास के साथ-साथ कई कार्य करवाए हैं. उनका जहाजपुर क्षेत्र में ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान में उनकी अलग ही पहचान थी.

सभा को वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद तिवारी सहित अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया. इस दौरान स्वर्गीय रतनलाल तांबी की धर्मपत्नी नंद कंवर तांबी, पुत्र नील, पूर्व सरपंच किशोर कुमार शर्मा सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

पढ़ें-दादाजी-पिताजी की पुण्य स्मृति पर युवा राजनेता ने दिए राम जन्मभूमि निधि में 21 लाख रुपए

रतनलाल तांबी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सबसे करीबी राजनेता थे. उनका पिछले वर्ष गंभीर बीमारी के बाद देहांत हो गया था. उनकी प्रथम पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details