राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: पटाखों पर प्रतिबंध लगने के बाद परेशान हुए व्यापारी, गोदामों में लगाया ताला

By

Published : Nov 9, 2020, 8:18 PM IST

प्रदेश में पटाखों पर प्रतिबंध लगने से भीलवाड़ा के पटाखा व्यापारियों में काफी रोष व्याप्त है. जहां शहर में दीपावली के पर्व पर 80 अस्थाई लाइसेंस पटाखा के लिए दिए जाते हैं. वहीं इस बार होलसेल माल नहीं बेच पाने और करोड़ों रुपए के नुकसान से व्यापारियों में खासा परेशानी नजर आई है.

bhilwara news, rajasthan news, भीलवाड़ा न्यूज, राजस्थान न्यूज
पटाखों पर प्रतिबंध लगने से परेशान हुए पटाखा व्यापारी

भीलवाड़ा.राज्य सरकार की ओर से पटाखों पर प्रतिबंध लगाने से कपड़ा नगरी भीलवाड़ा के नागरिकों और पटाखा व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया है. व्यापारी जहां अपने माल को लेकर चिंतित नजर आ रहे हैं वहीं आमजन की भावनाएं आहत होने की दुहाई दे रहे हैं.

पटाखों पर प्रतिबंध लगने से परेशान हुए पटाखा व्यापारी

भीलवाड़ा शहर में दीपावली के पर्व पर 80 अस्थाई लाइसेंस पटाका के लिए दिए जाते हैं. जिसके कारण इस बार होलसेल माल नहीं बेच पाने और करोड़ों रुपए के नुकसान से व्यापारियों में परेशानी नजर आई है. पटाखा होलसेलर सतीश कुमार गांधी और अभिषेक गोयल ने कहा कि सरकार ने दिपावली के मौके पर सरकार ने प्रतिबंध लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि यदि इस बात का पता उन्हें पहले होता तो ये लोग करोडों रुपए का माल नहीं मंगाते.

पढ़ें:टोंक में नामांकन के अंतिम दिन उमड़ी प्रत्याशियों की भारी भीड़

वहीं इस प्रतिबंध से वे अपना कोरोड़ो का माल नहीं बेच पाएंगे जिसके कारण वे अपना कर्ज भी नहीं चुका पाएंगे. वहीं, आमजन शुभम शर्मा का कहना है कि दिपावली का पर्व हर्षोल्‍लास का त्‍यौहार है और इसका इंतजार बच्‍चे काफी उत्‍साह के साथ मनाते हैं. इस बार पटाखें नहीं मिलने पर बच्‍चे काफी परेशान हो रहे हैं और इससे धार्मिक भावनाएं भी आहत हुई हैं.

एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंची BJP महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा...

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को भीलवाड़ा पहुंची. यहां भाजपा जिला कार्यालय में मुदड़ा का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस दौरान अलका मूंदड़ा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, बीजेपी ने महिलाओं को आरक्षण देकर महिलाओं को आगे लाने का काम किया है.

भारतीय जनता पार्टी इकलौती ऐसी पार्टी है जहां महिलाओं को पूरा सम्मान मिलता है. पंचायत राज चुनाव का आगाज हो चुका है. जिले में अधिक से अधिक महिलाओं को इस चुनाव में भाग लेना है और अधिक से अधिक मतदान करवाना है. जिससे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी की जीत सुदृढ़ हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details