राजस्थान

rajasthan

टिकट मिलेगा की नहीं मिलेगा...चुनाव जीतेंगे की नहीं जीतेंगे...जानना है तो भीलवाड़ा के पंडित जी से मिलिए...स्मृति ईरानी भी आ चुकी हैं

By

Published : Mar 16, 2019, 7:39 PM IST

जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर राजसमंद मार्ग पर स्थित ज्योतिष नगरी के रूप में प्रसिद्ध कारोई कला गांव फिर देश की राजनीति में सुर्खियों में है. लोकसभा चुनाव में कई राजनेता राजनीतिक भविष्य जानने, पार्टी में अपना वजूद तलाशने और पार्टी का कद बढ़ाने के उपाय जानने के लिए यहां ज्योतिषियों के पास दौड़ लगा रहे हैं. हस्थरेखा और जन्मकुण्डली से अपना राजनीतिक भविष्य जान रहे हैं.

कॉन्सेप्ट इमेज

भीलवाड़ा. जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर राजसमंद मार्ग पर स्थित ज्योतिष नगरी के रूप में प्रसिद्ध कारोई कला गांव फिर देश की राजनीति में सुर्खियों में है. लोकसभा चुनाव में कई राजनेता राजनीतिक भविष्य जानने, पार्टी में अपना वजूद तलाशने और पार्टी का कद बढ़ाने के उपाय जानने के लिए यहां ज्योतिषियों के पास दौड़ लगा रहे हैं. हस्थरेखा और जन्मकुण्डली से अपना राजनीतिक भविष्य जान रहे हैं.


ऐसे में ज्योतिष नगरी में लग्जरी कारों के काफिले वह नेताओं की चहल-पहल दिन भर देखने को मिलती है. भीलवाड़ा जिले के कारोई गांव वैसे तो ज्योतिष नगरी के नाम से जाना जाता है या आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर हर राजनेता यानी टिकट के दावेदार अपनी जीत का भविष्य जानने के लिए प्रख्यात भृगु संहिता से देखने वाले ज्योतिषियों पंडित नाथूलाल व्यास, गोपाल लाल व्यास और ओमप्रकाश व्यास के पास पहुंच रहे हैं और अपना राजनीतिक भविष्य जान रहे हैं.

भीलवाड़ा के पंडित जी से मिलिए

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही राजस्थान, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश शहीत देश के और राज्यों के राजनेता ज्योतिष नगरी कारोई पहुंचकर अपना राजनीतिक भविष्य जान रहे हैं. पंडित नाथूलाल व्यास, ओम प्रकाश व्यास और गोपाल लाल व्यास से पूछ रहे हैं कि आने वाले लोकसभा चुनाव में इस पार्टी से दावेदारी कर रहा हूं क्या मुझे टिकट मिल जाएगा या नहीं अगर मिल जाएगा तो मेरी विजय होगी या नहीं इन सवालों का जवाब जान रहे हैं.
भीलवाड़ा के पंडित जी से मिलिए


यानी लोकसभा चुनाव आते ही जिस तरह देश की प्रमुख पार्टियों के मुख्यालय पर टिकट की दावेदारी को लेकर काफी गहमागहमी रहती है उसी प्रकार अपना टिकट के दावेदार अपना राजनीतिक भविष्य जानने या ज्योतिष नगरी में भीड़ देखने को मिल रही है अब देखना यह होगा कि पंडित की भविष्यवाणी में कितनी सच्चाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details