राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा शहर में रिमझिम बारिश का दौर हुआ शुरू, लोगों को गर्मी से मिली राहत

भीलवाड़ा शहर में शुक्रवार सुबह से ही मौसम में अचानक बदलाव आ गया. जहां आसमान में तेज गर्जना के साथ रिमझिम बारिश का दौर शुरू हुआ. जो सुबह 11 बजे तक अनवरत जारी रहा, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली.

By

Published : Sep 13, 2019, 12:19 PM IST

भीलवाड़ा समाचार, bhilwara news, भीलवाड़ा बारिश, Bhilwara rain, etv bharat bhilwara

भीलवाड़ा.जिले में पिछले एक सप्ताह से मानसून की बेरूखी के बाद शुक्रवार से फिर मानसून सक्रिय हो गया. शहर में शुक्रवार अलसुबह से ही मौसम में अचानक बदलाव आया और आसमान में तेज गर्जना के साथ रिमझिम बारिश का दौर शुरू हुआ. इससे शहर की कई बस्तियों में पानी भर गया. साथ ही लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली. रिमझिम बारिश शुक्रवार अलसुबह से ही शुरू होने के कारण नियमित काम पर जाने वाले मजदूरों को भी काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा.

भीलवाड़ा में शुक्रवार से फिर हुआ मानसून सक्रिय

यहां तक कि सरकारी कार्यालय में जाने वाली अधिकारियों में कर्मचारियों और स्कूली बच्चे को भी रिमझिम बारिश के दौर से गुजर कर अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचना पड़ा. वहीं नगर परिषद की उदासीनता के चलते शहर की कई निचली कॉलोनियों में पानी भर गया.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ाः पुरजोर तरीके से जारी सदस्यता अभियान....ऊर्जावान कार्यकर्ता को बनाया जा रहा सदस्य

रिमझिम बारिश से भीलवाड़ा जिले के किसानों द्वारा बोई गई खरीफ की फसल के रूप में दलहनी फसल यानी मूंग, उड़द और तिल की फसल में जो पक कर तैयार हो गयी थी. अब जिसमें नुकसान की आशंका जताई जा रही है. इसको लेकर किसान चिंतित हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details