राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में स्काउट गाइड के छात्रों ने निकाली रैली, कोरोना के प्रति किया जागरूक

By

Published : Oct 31, 2020, 3:30 PM IST

'नो मास्क-नो एंट्री' अभियान के तहत भीलवाड़ा शहर में राजस्थान राज्य और भारत स्काउट गाइड के बैनर तले छात्रों ने कोरोना जागरूकता रैली निकाली. इस दौरान छात्रों ने हाथों में तख्तियां लेकर लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया.

bhilwara news, rajasthan news
भीलवाड़ा में छात्रों ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली

भीलवाड़ा. प्रदेश में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए 'नो मास्क-नो एंट्री' अभियान चला रखा है. जिसके तहत और आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए प्रदेश में जगह-जगह कोरोना जागरूकता अभियान चलाए जा रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को भीलवाड़ा शहर में राजस्थान राज्य और भारत स्काउट गाइड के बैनर तले छात्रों ने कोरोना जागरूकता रैली निकाली.

भीलवाड़ा में छात्रों ने निकाली कोरोना जागरूकता रैली

रैली को जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने मुखर्जी उद्यान से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. ये रैली मुखर्जी उद्यान से शुरू होकर रेलवे स्टेशन चोराहे से होते हुए शहर के मुख्य मार्गों से गुजरकर नगर परिषद स्थित टाउन हॉल पहुंची. जहां रैली का समापन हुआ. रैली के दौरान छात्रों ने हाथों में तख्तियां लेकर आमजन को कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रति जागरूक किया. साथ ही लोगों को कोरोना से बचान के उपाय भी बताए.

ये भी पढ़ेंःभीलवाड़ा में अफीम की खेती के लिए दिए जा रहे पट्टे

स्काउट गाइड के सचिव प्रेम शंकर जोशी ने कहा कि आने वाली त्योहारी सीजन में कोरोना संक्रमण बढ़ सकता है. ऐसे में लोगों को जागरूक करने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया है. रैली में 15 से 20 साल तक छात्रों ने भाग लिया. इस दौरान स्काउट और महाविद्यालय के रेंजरों ने हाथों में तख्तियां लेकर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के नारे लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details