राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Viral Video : कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव की फिसली जुबान, सीएम गहलोत को बता दिया चिकित्सा मंत्री

भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री त्रिवेदी ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया था. उस दौरान चुनावी जनसभा का आयोजन हुआ था. जिसमें कांग्रेस के कई दिग्गजी नेता मौजूद रहे. जहां चुनावी जनसभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी धीरज गुर्जर ने संबोधन के दौरान प्रदेश का चिकित्सा मंत्री अशोक गहलोत को बता दिया. इसका वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

By

Published : Apr 1, 2021, 11:37 AM IST

dheeraj gurjar slip of tongue
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव की फिसली जुबान

भीलवाड़ा. सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री देवी ने 30 मार्च मंगलवार के दिन नामांकन दाखिल किया था. उसके बाद गंगापुर कस्बे के मेला मैदान में जनसभा का आयोजन हुआ, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, खेल मंत्री अशोक चांदना, विधानसभा के चुनाव प्रभारी रघु शर्मा, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी धीरज गुर्जर ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया था.

जब मुख्यमंत्री गहलोत को बता डाला शिक्षा मंत्री...

जहां मुख्यमंत्री के पहुंचने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी ने जनता को संबोधित करने की शुरुआत की. इस दौरान दौरान शुरुआत में तो धीरज गुर्जर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन, गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट का संबोधन में नाम लिया. उसके बाद धीरज गुर्जर की जुबान फिसल गई और चिकित्सा मंत्री प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बता डाला. जिसका वीडियो आज सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

पढ़ें :CM गहलोत के सामने पायलट ने ली चुटकी, कहा- मेरे समर्थन में नारे लगाओगे तो पूर्व मंत्री गुस्से में आ जाएंगे

एका-एक भाषण में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने चिकित्सा मंत्री प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताने के संबोधन से की तो सभी राजनेता धीरज गुर्जर की ओर देखने लग गए. तब उनके पीछे कांग्रेस के जिला अध्यक्ष व अन्य राजनेताओं के बताने पर गुर्जर ने गलती सुधार करते हुए रघु शर्मा का नाम लिया और पूरे मंच का सम्मानित मंच कहकर आगे का संबोधन शुरू किया. यह वीडियो उस दौरान कई लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब भाजपा सहित अन्य सोशल मीडिया के ग्रुपों में वायरल हो रहा है. जहां कई लोग इस वीडियो को लेकर मजाकिया अंदाज में अलग-अलग चुटकी ले रहे हैं और तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details