राजस्थान

rajasthan

कोरोना से भीलवाड़ा जिले में 7वीं मौत, पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या हुई 228

By

Published : Jun 21, 2020, 12:17 PM IST

देश में कोरोना का प्रसार काफी तेजी से हो रहा है. पूरे देश में अब तक 3 लाख 95 हजार लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं. वहीं, भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 228 हो गई है. साथ ही रविवार को कोरोना से एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जिसके बाद जिले में मौत का आंकड़ा 7 पर पहुंच गया है.

Seventh death due to corona, भीलवाड़ा न्यूज
भीलवाड़ा में कोरोना से हुई सातवी मौत

भीलवाड़ा.जिले में कोरोना संक्रमण की चेन खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. यहां कोरोना से संक्रमिक मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 228 पर पहुंच गया है. वहीं, रविवार की सुबह एक बुजुर्ग की मौत हो जाने के बाद मौत का आंकड़ा 7 पर पहुंच चुका है. जिसके बाद जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग ने आपातकालीन बैठक बुलाई है.

भीलवाड़ा में कोरोना से हुई सातवीं मौत

भीलवाड़ा में लगा था 57 दिन तक कर्फ्यू...

प्रदेश में सबसे पहले कोरोना की शुरुआत भीलवाड़ा से हुई थी. यहां 20 मार्च को 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद भीलवाड़ा शहर में 57 दिन तक कर्फ्यू लगाया गया था, लेकिन उसके बाद भी लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. यहां रविवार को प्राप्त हुई मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट के अनुसार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 288 हो चुकी है.

भीलवाड़ा में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 228

मौत का आंकड़ा हुआ 7...

बता दें कि शनिवार तक मृतकों की संख्या 6 थी. जिसके बाद रविवार सुबह एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत होने के बाद ये आंकड़ा 7 पर पहुंच गया है. उसके बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या को लेकर जिला प्रशासन प्रत्येक दिन चिकित्सा विभाग की मीटिंग लेता है. इस मीटिंग के दौरान सीएमएचओ और पीएमओ को आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए जाते हैं.

चिकित्सा विभाग ने बुलाई आपातकालीन बैठक

पढ़ें-भीलवाड़ा: मालिकों ने कपड़ा फैक्ट्री बंद कर मजदूरों को निकाला बाहर, श्रमिकों ने किया विरोध प्रदर्शन

कब लगेगा कोरोना संक्रमण की चेन पर ब्रेक...

भीलवाड़ा जिले में बढ़ती कोरोना की संख्या को लेकर जिला प्रशासन गंभीर हो रहा है. वहीं, सबसे पहली मौत 26 मार्च को भीलवाड़ा की शाम की सब्जी मंडी में और दूसरी मौत 26 मार्च को रायपुर के नाथडियास, तीसरी मौत 19 मई को जावद मध्य प्रदेश निवासी की, चौथी मौत 2 जून नीमच मध्य प्रदेश के निवासी की, पांचवी मौत 4 जून को जिले के हलेड निवासी की, छठी मौत 6 जून को भीलवाड़ा के चंद्रशेखर आजाद नगर के निवासी की हूई थी. वहीं, रविवार को सातवी मौत जिले के कोटड़ी क्षेत्र के वृद्ध की हुई है. अब देखना ये होगा कि आखिर कोरोना संक्रमण की चेन पर कब ब्रेक लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details