राजस्थान

rajasthan

SDM ने विवाह समारोह स्थल का लिया जायजा, आयोजनकर्ता को कोरोना गाइडलाइन की पालना के दिए निर्देश

By

Published : Nov 26, 2020, 9:28 AM IST

भीलवाड़ा जिला कलेक्टर ने विवाह समारोह स्थल का जायजा लिया. जहां आयोजित विवाह समारोह के आयोजनकर्ता को कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए विवाह आयोजित करने के निर्देश दिए.

भीलवाड़ा एसडीएम, Bhilwara SDM
SDM ने विवाह समारोह स्थल का लिया जायजा

भीलवाड़ा. जिला कलेक्टर के निर्देश पर भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा उपखंड अधिकारी विकास मोहन भाटी ने विवाह समारोह स्थल का जायजा लिया. जहां आयोजित विवाह समारोह के आयोजनकर्ता को कोरोना गाइडलाइन की पालना करते हुए विवाह आयोजित करने के निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान उपखंड अधिकारी के साथ थाना अधिकारी भी मौजूद रहे.

पढ़ेंःभाजपा का पलटवार, अलका गुर्जर बोलीं- ओवैसी और कांग्रेस दोनों ही एक सिक्के के दो पहलू

शादी विवाह समारोह में कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा एसडीएम विकास मोहन भाटी, सीआई दलपत सिंह, प्रशिक्षु आरपीएस मनीष बड़गुर्जर ने विवाह समारोह स्थलों पर लोगों को कोरोना गाइडलाइन की पालना के निर्देश दिए.

भीलवाड़ा जिले में एकादशी के पर्व पर काफी मात्रा में विवाह समारोह का आयोजन हुआ. जहां राज्य के निर्देश पर सभी ने सरकार से विवाह समारोह आयोजन की परमिशन ली थी. जहां सभी जगह कोरोना गाइडलाइन की पालना को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने विशेष टीमों का गठन किया है.

पढ़ेंःधौलपुर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पीहर पक्ष के लोगों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

जिसके तहत जिले के सभी उपखंड अधिकारीयों को सख्त निर्देश दिए कि क्षेत्र में अधिक से अधिक विवाह समारोह स्थल का जायजा लेकर कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाई जाए. जहां गुलाबपुरा उपखंड अधिकारी विकास मोहन भाटी ने गुलाबपुरा क्षेत्र में विवाह समारोह स्थल का जायजा लेकर आयोजन कर्ता को कोरोना गाइडलाइन की पालना के निर्देश दिए.

एसडीएम भाटी ने बताया कि समारोह स्थलों पर गाइडलाइंन का पालन ना करने पर नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने सभी आयोजनकर्ता और आमजन से अपील किया की विवाह समारोह मे राज्य सरकार की ओर से निर्धारित गाइडलाइन की पालना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details