राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: दबंगों के खौफ से डरे परिवार ने SP से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Jun 13, 2020, 8:56 PM IST

भीलवाड़ा के करेड़ा थाना क्षेत्र में स्थित एक परिवार दबंगों से बेहद परेशान हो चुका है. दरअसल, गांव के ही कुछ लोग जबरन पीड़ित परिवार की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं और जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं. ऐसे में डरे सहमे परिवार ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

रामपुरिया गांव की खबर  जान से मारने की धमकी  भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक  लिस अधीक्षक हरेंद्र महावर  bhilwara news  plead for justice  Illegal possession  rampuria village news  threats to kill  bhilwara superintendent of police
पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

भीलवाड़ा.करेड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरिया गांव में दबंगों ने विधवा महिला के मकान पर अवैध कब्जा और जान से मारने की धमकी दी है. इससे परेशान होकर शनिवार को महिला ने परिवार सहित भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. ज्ञापन सौंपकर मांग किया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए.

पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

पीड़ित राजेंद्र सालवी ने कहा कि जिस पर दबंग लोग अवैध रूप से कब्जा कर रहे हैं, वह हमारा पुश्तैनी मकान है. पिछले कुछ महीनों से गांव के ही रहने वाले उन्हीं के समाज के पंच धनराज चणीया और उसका परिवार आए दिन मकान खाली करने की धमकी देते हैं. वे लोग इसे अपनी जमीन बता रहे हैं, जबकि हम पिछले 35 साल से बिलानाम जमीन की पेनॉल्टी भर रहे हैं. ऐसे में वे लोग हमें मकान खाली नहीं करने पर जान से मार डालने की धमकी भी दे रहे हैं. साथ ही हमारे परिवार की महिलाओं के साथ मारपीट भी करते हैं.

यह भी पढ़ेंःबजरी माफिया का आतंक, एसडीएम के ड्राइवर के बाद एक किशोर को भी ट्रैक्टर से कुचलकर मारा

पीड़ित ने बताया कि वे इस मामले को लेकर करेड़ा थाना क्षेत्र में भी गए. लेकिन उन्होंने भी हमारी बात नहीं सुनी. वहीं दूसरी ओर विधवा पीड़ित महिला मुन्नी देवी ने कहा कि हम यहां पर ज्ञापन देने आए तो पीछे से वे हमारे मकान के पास ही दीवार बनाना शुरू कर दिए. हमारे पास इस मकान के अलावा कोई सहारा नहीं है. ऐसे में अब हम सड़क पर आ गए हैं. हमारी पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर महोदय से एक ही गुहार है कि उन दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करके हमें सुरक्षा प्रदान करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details