राजस्थान

rajasthan

प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने दलित के घर किया भोजन और मनरेगा की महिलाओं से की चर्चा

By

Published : Apr 15, 2021, 6:04 PM IST

भीलवाड़ा की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. गुरुवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनलाल जाट के समर्थन में प्रमुख गणमान्य लोगों, महिला शक्ति, युवाओं और आमजन से संवाद किया. इसके साथ ही भाजपा को जिताने की अपील की.

भीलवाड़ा की ताजा हिंदी खबरें , Sahada Assembly Constituency
सतीश पूनिया ने लोगों से की भाजपा को जिताने की अपील

भीलवाड़ा.जिले की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में गुरुवार को प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भाजपा प्रत्याशी रतन लाल जाट के पक्ष में अनूठा जनसंपर्क किया. जहां मनरेगा में महिलाओं से संवाद करते हुए दलित के घर भोजन करते हुए चाय की थड़ी पर चुनाव को लेकर चर्चा की.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने आज भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी डॉ. रतनलाल जाट के समर्थन में प्रमुख गणमान्य लोगों, महिला शक्ति, युवाओं और आमजन से संवाद कर भाजपा को जिताने की अपील की.

सतीश पूनिया ने दलित के घर किया भोजन

डॉ. पूनिया सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान भीडभाड़ से दूर एक अलग अंदाज में चुनाव प्रचार करते नजर आए. डॉ. पूनिया ने दरिबा गांव की मातृशक्ति से संवाद किया. जमीन पर बैठकर मनरेगा महिला मजदूरों के साथ बातचीत की.

इस दौरान मातृशक्ति ने मोदी सरकार की जनहितकारी नीतियों का पुरजोर समर्थन किया. भाजपा प्रत्याशी रतनलाल जाट को एक सुर में जिताने का संकल्प लिया. इसके बाद डॉ. पूनिया ने विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान कुमावत समाज के साथ चायपान पर चर्चा की और खांखला गांव में दलित मांगीलाल भील के घर भोजन किया.

पढ़ें-भीलवाड़ा में मनाया गया गणगौर पर्व, मास्क लगा कर महिलाओं ने की गणगौर की पूजा

डॉ. पूनिया ने ढोसर गांव में नारायण सालवी के घर पहुंचकर उनके साथ चार्य पर चर्चा की और बहुत ही आत्मीयता से सभी परिजनों से चर्चा की. वहां मौजूद सालवी समाज के लोगों, महिलाओं से भी चर्चा की. इसके अलावा सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर गाडरी, जाट और राजपूत समाज के प्रमुख लोगों के साथ बातचीत की. सभी से भाजपा को वोट देने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details