राजस्थान

rajasthan

वोट देने वाली भी जनता है और जिताने वाली भी जनता है: गायत्री त्रिवेदी

By

Published : Apr 17, 2021, 7:48 PM IST

सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री त्रिवेदी ने कहा कि वोट देने वाली भी जनता है और जिताने वाली भी सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता है. उन्होंने कहा कि सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सभी जगह अच्छा समर्थन मिला है.

Congress candidate Gayatri Trivedi,  Sahada Assembly By-election
गायत्री त्रिवेदी

भीलवाड़ा.राजस्थान की 3 विधानसभा सीट सहाड़ा, राजसमंद और सुजानगढ़ पर शनिवार को मतदान हुआ. सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री त्रिवेदी ने कहा कि वोट देने वाली भी जनता है और जिताने वाली भी सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता है.

वोट देने वाली भी जनता है और जिताने वाली भी जनता है

पढ़ें- सहाड़ा उपचुनाव 2021: वृद्ध मतदाताओं में दिखा मतदान को लेकर उत्साह

गायत्री देवी त्रिवेदी ने कहा कि सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में सभी जगह अच्छा समर्थन मिला है. उन्होंने कहा कि मैंने मतदान करने के बाद पूरी विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक बूथ का दौरा किया है, जहां अच्छा माहौल था. उन्होंने कहा कि सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र की जनता दिवंगत विधायक कैलाश त्रिवेदी के अधूरे सपने को पूरा करने के लिए मतदान कर रही है. गायत्री त्रिवेदी ने कहा कि इस बार मतदान प्रतिशत कम है. मैं मेरी जीत के लिए आश्वस्त हूं.

गायत्री त्रिवेदी के साथ हमेशा चुनाव मैदान में साथ रहने वाली पुत्रबधू ने कहा की चुनाव मैदान में मैं इनकी परछाई बनकर साथ हूं.

मतदाताओं में उत्साह

वहीं, ईटीवी भारत की टीम सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के गुरला, कारोई, तिलोली, गंगापुर और सहाड़ा क्षेत्र के मतदान केंद्रों का जायजा लिया. यहां इस बार मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. कोरोना महामारी के बीच लोग बड़े उत्साह और जुनून के साथ मतदान करने पहुंचे.

गंगापुर के राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय मतदान केंद्र में 92 वर्षीय इलायची देवी अपनी पुत्रवधू के साथ मतदान करने पहुंची. इलायची देवी ने बताया कि हम भीलवाड़ा में रहते हैं, लेकिन आज लोकतंत्र का महान पर्व है इसलिए मतदान करने गंगापुर आई हूं. कोरोना तो चलता रहेगा लेकिन वोट देना भी अनिवार्य है. उन्होंने कहा कि एक वोट से ही हार जीत होती है. इसीलिए मैं आज यहां मतदान करने आई हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details