राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले में RLP ने विरोध प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

भीलवाड़ा में अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर आरएलपी ने विरोध किया है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने मामले में आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की है.

By

Published : May 16, 2019, 11:02 PM IST

राजेंद्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष

भीलवाड़ा.अलवर में हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर कलेक्ट्रेट पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने विरोध किया है. विरोध में शामिल आरएलपी कार्यकर्ताओं ने मामले में आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की है.

राजेंद्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष

दरअसल, गुरूवार को अलवर के थानागाजी में सामूहिक दुष्कर्म को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर आरएलपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है. उन्होंने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा. जिसमें आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने के साथ ही पीड़ित महिला को मुआवजा दिलवाने और दौसा में सांसद करोडी लाल मीणा और विधायक हनुमान बेनीवाल पर लगाए गए मुकदमे को वापस लेने की मांग की है.

पार्टी के प्रदेश महासचिव छोटू बडेला ने कहा कि आरएलपी 26 अप्रैल को अलवर के थानागाजी में हुए घिनौना कृत्य का विरोध करती है. बडेला ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार लोकसभा चुनाव में होने वाले नुकसान से बचने मामले को दबाए रखा. उन्होंने मांग की है कि आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए. पीड़ित महिला को 50 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाए. साथ ही दौसा में प्रदर्शन के दौरान लाठीचार्ज करके जो सांसद किरोड़ी लाल मीणा और विधायक हनुमान बेनीवाल पर मुकदमे दर्ज किए गए, उन्हें वापस लिया जाए. आरएलपी महासचिव ने कहा है कि अगर हमारी मांग पूरी नहीं की जाती है तो पार्टी उग्र आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details