राजस्थान

rajasthan

Rajasthan assembly Election 2023 : भाजपा प्रत्याशी गोपाल लाल शर्मा का बयान- टिकट के लिए कई नेता दावेदारी जताते हैं, लेकिन सभी एकजुट हैं

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 22, 2023, 5:14 PM IST

Updated : Oct 22, 2023, 6:04 PM IST

बीजेपी ने भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक गोपाल लाल शर्मा को फिर से प्रत्याशी बनाया है. इसपर गोपाल लाल शर्मा ने कहा कि हम केंद्र की मोदी सरकार की योजना और प्रदेश की गहलोत सरकार की विफलता को लेकर जनता के बीच जाएंगे. भाजपा के कार्यकर्ता एकजुट हैं और एकजुट होकर चुनाव मैदान में जनता के बीच जाएंगे.

Mandalgarh Seat BJP Candidate Gopal Lal Sharma
मांडलगढ़ सीट से बीजेपी उम्मीदवार गोपाल लाल शर्मा

भाजपा प्रत्याशी गोपाल लाल शर्मा

भीलवाड़ा. बीजेपी ने विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को 83 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की थी. भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान भाजपा विधायक गोपाल लाल शर्मा पर पुनः विश्वास जताते हुऐ बीजेपी ने उन्हें उम्मीदवार बनाया है. गोपाल लाल शर्मा ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना और प्रदेश सरकार की विफलता को लेकर जनता के बीच जाएंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी में टिकट के लिए कई नेता दावेदारी जताते हैं, लेकिन सभी भाजपा के कार्यकर्ता एकजुट हैं और एकजुट होकर चुनावी मैदान में जनता के बीच जाएंगे.

सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी :गोपाल लाल शर्मा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व ने उनपर विश्वास जताया और फिर से उम्मीदवार बनाया, इसके लिए आभार व्यक्त करता हूं. मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है. वर्तमान सरकार ने बजट घोषणा में जो काम दिया है वह अभी धरातल पर शुरू नहीं हुआ है. सरकार की वादा खिलाफी के कारण धरातल पर आमजन में आक्रोश है. इन मुद्दे को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे. विधानसभा क्षेत्र में मांडलगढ़ मुख्यालय पर बालिका महाविद्यालय की कमी है, यहां बालिका शिक्षा अहम मुद्दा है.

पढ़ें. Rajasthan assembly Election 2023 : भाजपा प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला बोले- राज्य में बनेगी भाजपा की सरकार, कांग्रेस को जनता करेगी साफ

धरातल पर एकजुटता के साथ जनता के बीच जाएंगे :उन्होंने कहा कि जनता के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजना और प्रदेश सरकार की विफलता बताएंगे. मोदी सरकार ने कई तरह की योजनाएं चलाईं हैं, जिससे आमजन को धरातल पर लाभ मिल रहा है. केंद्र सरकार की ओर से भेजे गए पूरे पैसे, जनता को उनके खाते में मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि टिकट मांगने का अधिकार सभी नेताओं को है. मांडलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कई नेता दावेदार थे, लेकिन पार्टी एक नेता को ही प्रत्याशी बनाती है. उन्होंने खुद को छोटा कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें दूसरी बार उम्मीदवार बनाया है. हम सब एकजुट हैं और निश्चित रूप से धरातल पर एकजुटता के साथ जनता के बीच जाएंगे.

Last Updated : Oct 22, 2023, 6:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details