राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: कलेक्ट्रेट पर ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन, पटवारी पर कार्रवाई की मांग

भीलवाड़ा जिले में कुंडिया कलां गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार को जिला कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप पटवारी पर कार्रवाई करने की मांग की है.

By

Published : Aug 30, 2019, 6:57 PM IST

भीलवाड़ा कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, bhilwara collectorate demonstration

भीलवाड़ा. जिले में रायला कस्बे के कुंडिया कलां गांव के ग्रामीणों ने शुक्रवार को जिला कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को ज्ञापन सौंपा. ग्रामीणों ने ज्ञापन में मांग की है कि गांव में तालाब टूटने से मकानों को हुए नुकसान का मुआवजे दिया जाए. इसके साथ ही ग्रामीणों ने पटवारी पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

भीलवाड़ा कलेक्ट्रेट पर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

ग्रामीण मुकेश धोबी का कहना है कि हमारे गांव में कुंडिया कला में 12 तालाब आते हैं. उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुई तेज बारिश के कारण सभी तालाब क्षतिग्रस्त हो गए, जिसके कारण गांव के करीब 100 से अधिक कच्चे मकान ढ़ह गए. मुकेश धोबी ने कहा कि इसकी शिकायत लेकर हम गांव के पटवारी रामस्वरूप चौधरी के पास गए तो उन्होंने अभद्रता व्यवहार करते हुए हमें वहां से निकाल दिया.

पढे़ं- भीलवाड़ा: प्रभारी मंत्री ने कलेक्ट्रेट सभागार में ली बैठक, परिवाद का त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश

ग्रामीणों ने कहा कि गांव के पटवारी ने जब हमारी बात नहीं सुनी तो इसके कारण शुक्रवार को हम जिला कलेक्टर को अपनी शिकायत दर्ज करवाने आए हैं. उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि क्षतिग्रस्त मकानों का मुआवजा दिया जाए और पटवारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details