राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

33वीं अतंर महाविद्यालयी जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में प्रतीक व्यास ने किया भीलवाड़ा का नाम रोशन...जीते 7 स्वर्ण पदक

भीलवाड़ा में हाल ही में नागौर जिले के कुचामन सिटी के मारवाड़ राजकीय महाविद्यालय में आयोजित हुई जिमनास्टिक प्रतियोगिता में भीलवाड़ा के प्रतीक व्यास ने 7 गोल्ड मेडल जीतकर भीलवाड़ा का नाम रोशन किया है.

By

Published : Oct 16, 2019, 8:38 PM IST

भीलवाड़ा की खबर, Marwar Government College

भीलवाड़ा.शहर की प्रसिद्ध माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय के प्रथम वर्ष के छात्र प्रतीक व्यास ने महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय की 35 वीं अंतर महाविद्यालय जिमनास्टिक प्रतियोगिता में व्यक्तिगत स्पर्धाओं में सात स्वर्ण पदक जीते. स्वर्ण पदक जीतने के बाद प्रतीक व्यास ने भीलवाड़ा जिले का नाम रोशन किया.

प्रतीक व्यास ने जीते 7 गोल्ड मेडल

बता दें कि प्रतीक के भीलवाड़ा पहुंचने पर उनके परिवार व शुभचिंतकों ने मुंह मीठा करवा कर उनका स्वागत किया. नागौर जिले के कुचामन सिटी के मारवाड़ राजकीय महाविद्यालय में 12 से 15 अक्टूबर तक हुई प्रतियोगिता में माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय के छात्र प्रतिक व्यास ने कॉलेज का नाम भी रोशन किया.

सात स्वर्ण पदक जितने वाले प्रतीक व्यास के भीलवाड़ा पहुंचने पर ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे सात गोल्ड मेडल मिले हैं. इन गोल्ड मेडल के लिए मैं मेरे परिवार जन, माता-पिता और मेरे साथी खिलाड़ी सहित कोच का आभारी हूं. जिनके बलबूते ही मैं आज यहां तक पहुंचा हूं.

पढ़ें- ये तो आफत है! चूरू का तापमान 38 डिग्री के पार, रात को चल रही सर्द हवाएं

वहीं, आने वाले दिनों में देश के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस खेल का अच्छा प्रदर्शन कर देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने की कोशिश करूंगा. अब देखना यह होगा कि प्रतीक व्यास का महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कब चयन होता है और कब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल प्राप्त होते है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details