राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में ऐश करने के लिए करते थे चोरी, चोर गैंग 4 शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे

भीलवाड़ा की प्रतापनगर थाना पुलिस ने बुधवार को चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई 3 कार, 2 टू व्हीलर, 1 ट्रैक्टर ट्रॉली, 12 बैटरी और 1 गैस वेल्डिंग सेट भी बरामद किया है.

By

Published : May 21, 2020, 7:49 AM IST

भीलवाड़ा प्रतापनगर न्यूज,  प्रतापनगर में चोर गिरफ्तार,  प्रतापनगर पुलिस, Bhilwara Pratapnagar news, thief arrested in Pratapnagar, Pratapnagar police
प्रतापनगर पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा. जिले में कोरोना कर्फ्यू के बीच भी चोरियों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. वहीं, पुलिस भी ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने में लगी हुई है. बुधवार को प्रतापनगर थाना पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई 3 कार, 2 टू व्हीलर, 1 ट्रैक्टर ट्रॉली, 12 बैटरी और 1 गैस वेल्डिंग सेट भी बरामद की हैं.

प्रतापनगर पुलिस ने 4 चोरों को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी भजनलाल ने कहा कि, लॉकडाउन के दौरान बढ़ती चोरियों की रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया. जिसके अथक प्रयास और मुखबिर की सूचना पर पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. जिसमें पुलिस ने 4 चोरों विक्रम सिंह, शेर सिंह, देवी सिंह और रतन गुर्जर को गिरफ्तार किया है. इनमे से पुलिस ने 2 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. ये सभी आरोपी एक साथ अपनी कार से निकलते थे और रैकी करके वाहन में से बैटरियों के साथ अन्य सामान चुरा लेते थे. पूछताछ के दौरान चोरों ने 20 से अधिक चोरियां करना कबूला है.

पढ़ेंःकोरोना के दौरान रेगिस्तानी इलाकों में शुरू हुई पानी की किल्लत...इंसान ही नहीं जानवर भी प्यासे

वहीं, पूछताछ में सामने आया कि ये लोग लॉकडाउन में अपने ऐश और आराम के लिए चोरियां करते थे. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में लगी हुई है. जिसमें उसे चोरी की कई और वारदातों के खुलासे की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details