राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: ग्रामीण इलाकों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, संक्रमण से बचाव के दिए निर्देश

By

Published : May 19, 2021, 4:09 PM IST

भीलवाड़ा में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. इस दौरान ग्रामीण जनों से पुलिस ने कोविड संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक गाइडलाइन का पालन करने की अपील की. इसपर ग्रामीणों ने पुलिस कर्मियों पर पुष्पा वर्षा की.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, भीलवाड़ा समाचार, Bhilwara news
बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

भीलवाड़ा. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ते कोरोना को लेकर बुधवार को पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. जहां, देवरिया पंचायत मुख्यालय पर रूट मार्च निकालने के दौरान ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा की. वहीं, यहां एक रोचक वाकया भी देखने को मिला जहां, 3 साल की बालिका ने पुलिस उप अधीक्षक को गुलाब का पुष्प भेंट करते हुए कहा कि पुलिस मेरी दोस्त है.

बता दें कि, भीलवाड़ा फूलियाकलां उपखंड की देवरिया ग्राम पंचायत के ग्राम देवरिया में पुलिस उप अधीक्षक प्रियंका कुमावत की अगुवाई में फुलिया थानाअधिकारी भगीरथ सिंह ने मय स्टाफ के साथ फ़्लैग मार्च निकाला. जहां, जगह-जगह घर से निकलकर ग्रामीणजनों ने पुष्प वर्षा करते हुए तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया. वहीं, फ्लैग मार्च के दौरान आनाउंसमेंट के जरिए पुलिस ने लोगों से कोरोना गाइड लाइन के अनुपालन की भी अपील की.

यह भी पढ़ें:राजस्थान के 5 DM के साथ PM मोदी कल VC के जरिए करेंगे संवाद, कोरोना हालातों पर प्रजेंटेशन देंगे स्वास्थ्य सचिव

इस दौरान सरपंच किस्मत गुर्जर ने कहा कि, इस विकट परिस्थितियों में पुलिस प्रशासन के सहयोग और सेवारत सभी कोरोना योद्धाओं को प्रणाम, आप पर हमें गर्व हैं. इसके साथ ही सरपंच किस्मत गुर्जर ने प्रियंका कुमावत का शॉल ओढ़ाकर केन्द्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत के अतिरिक्त निजी सचिव शंकर लाल गुर्जर ने थानाधिकारी भगीरथ सिंह का साफा बांधकर स्वागत किया.

इसी बीच इस मौके पर पुलिस उपाधिक्षक प्रियंका कुमावत ने सभी ग्रामीण जनों से कोविड संक्रमण से बचाव के लिए आवश्यक गाइडलाइन के अनुपालन के लिए जागरूक किया और एक संक्रमित परिवार का हाल चाल भी जाना. इसके साथ ही प्रशासन ने ग्रामीणों का धन्यवाद भी ज्ञापित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details