राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

'रेड अलर्ट' की पहली रात बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मियों को लाठियों से पीटा, मशीन को भी किया क्षतिग्रस्त

भीलवाड़ा-चित्‍तौड़गढ़ राजमार्ग पर मंडपियां चौकी के सामने स्तिथ एसएन पेट्रोल पंप पर रेड अलर्ट की पहली रात मोटरसाइकिल में पेट्रोल नहीं भरने से गुस्‍साए बदमाशों ने कर्मियों को लाठियों से पीट डाला.

By

Published : May 4, 2021, 1:16 PM IST

break the petrol pump machine
पेट्रोल पंप के कर्मियों को लाठियों से पीटा

भीलवाड़ा. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद राजस्थान में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. कुछ ऐसा ही मामला भीलवाड़ा से सामने आया है. जहां आक्रोशित बदमाशों ने पेट्रोल भरने की मशीन पर लाठियों से वार कर उसे क्षतिग्रस्‍त कर दिया.

पेट्रोल पंप के कर्मियों को लाठियों से पीटा...

इस दौरान बदमाशों ने कर्मियों से रुपये भी छीनने का प्रयास किया और उन्‍हे धमकी दी कि पेट्रोल पंप में आग लगा देगें. उक्त पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हुई है. पेट्रोल पंप संचालक निजामुद्दीन शेख ने मंगरोप थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें :नीमराणा पुलिस ने देर रात शराब बेच रहे 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज

पेट्रोल पंप कर्मी प्रभू लाल बैरवा ने कहा कि सोमवार रात्री 9 बजे के करीब तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और गाड़ी में पेट्रोल डालने के लिए कहा. कोरोना गाइडलाइन के अनुसार हम पेट्रोल नहीं भर सकते थे. इसके कारण हमने मना कर दिया तो उन्‍होंने हमारी लाठियों से पिटाई शुरू कर दी. हमारे बार-बार मिन्‍नतें करने पर भी वह हमें पिटते रहे. इस दौरान उन्होंने पेट्रोल भरने वाली मशीन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और पेट्रोल पंप जलाने की धमकी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details