राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: विवाहिता की मौत मामले में पति की गिरफ्तारी का ग्रामीणों ने किया विरोध

भीलवाड़ा में विवाहिता की मौत के मामले में ग्रामीणों ने विरोध किया है. उन्होंने मामले के निष्पक्ष जांच की मांग की है.

By

Published : May 16, 2019, 7:31 PM IST

हीरा लाल मेघवंशी, पीड़ित का भाई

भीलवाड़ा.रूपाहेली गांव में विवाहिता की मौत के मामले में ग्रामीणों ने विरोध किया है. उन्होंने मामले के निष्पक्ष जांच की मांग की है. लोगों का कहना है कि मामले में विवाहिता के पति को गलत तरीके से आरोपी बनाया गया है.

भीलवाड़ा में विवाहिता की मौत मामले में पति की गिरफ्तारी का विरोध

दरअसल, कांदा गांव निवासी सोनू मेघवाल की पत्नी कांता देवी पिछले काफी समय से अपने पीहर रूपाहेली में ही रह रही थी. 13 मई को कांता ने अपने पीहर में मौत हो गई थी. मामले में उसके पिता ने पति सोनू पर दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ सदर थाने में आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवा दिया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

गुरूवार को सोनू की गिरफ्तारी के विरोध में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. उन्होंने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. जिसमें निष्पक्ष जांच करके उचित आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की गई है. ग्रामीणों ने मृतका के पिता पर आरोप लगाया कि वह उसके पति को अकारण ही आरोपी बना रहे हैं.

ग्रामीण हीरा लाल मेघवंशी ने बताया कि मामले में पुलिस ने सोनू को गिरफ्तार कर लिया है. जिसका ग्रामीणों ने गुरूवार को जिला कलेक्टर कार्यालय पर विरोध किया किया है. लोगों की मांग है कि मृतका की कॉल डिटेल निकालकर जो दोषी है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details