राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Bhilwara : बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी कार, 1 की मौत, 3 घायल

By

Published : Apr 2, 2023, 4:18 PM IST

भीलवाड़ा में रविवार को बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक कार पलट (Car Overturned in Bhilwara) गई. हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि 3 घायल हो गए.

Road Accident in Bhilwara
Road Accident in Bhilwara

भीलवाड़ा.जिले के जहाजपुर कस्बे के देवली रोड पर धाधोला के समीप रविवार को एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जहाजपुर सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर हालत में घायलों को भीलवाड़ा रेफर किया गया है.

जहाजपुर थाना प्रभारी दुलीचंद गुर्जर ने बताया कि दुर्घटना में अब्दुल कलीम (32) पुत्र अब्दुल सलीम निवासी मोमिन मोहल्ला माणिक्य नगर की मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी शालू अंसारी (22), उसका 4 वर्षीय बेटा दानियाल और युवक सौयब हुसैन (25) पुत्र मोहम्मद सलीम गंभीर घायल हो गए, जिन्हें भीलवाड़ा के लिए रेफर किया गया है. परिजनों के अनुसार भीलवाड़ा का अंसारी परिवार टोंक जा रहा था. जहाजपुर से आगे कांधला गांव के समीप हादसा घटित हो गया. हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

पढ़ें. Road Accident in Churu: चूरू में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. लोगों की मदद से घायलों को जहाजपुर सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों की टीम ने अब्दुल को मृत घोषित कर दिया. इसके अलावा घायलों को प्रथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रेफर किया गया है. दुर्घटना की सूचना घायलों के परिजनों को दी गई है. हादसे की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बेरवा भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details