राजस्थान

rajasthan

Ambulance Operators fight in Bhilwara : एंबुलेंस संचालकों के बीच कहासुनी बदली चाकूबाजी में, एक की मौत

By

Published : Jun 13, 2023, 10:39 AM IST

भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में स्थित निजी अस्पताल के बाहर आज अल सुबह एंबुलेंस संचालकों के बीच कहासुनी चाकूबाजी में बदल गए. इसके कारण एक एंबुलेंस चालक की मौत हो गई पुलिस ने जिला अस्पताल की मोर्चरी में शव रखबातें हुई हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी

Etv Bharat
Etv Bharat

भीलवाड़ा. शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक निजी अस्पताल के बाहर एंबुलेंस संचालकों के बीच कहासुनी हिंसक होने की खबर सामने आयी है. बात मामूली कहासुनी पर शुरू हुई परंतु चाकूबाजी के साथ अंत हुआ. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. जिनका शव भीलवाड़ा की महात्मा गांधी अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया गया है. वहीं भीलवाड़ा पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है.

जहा सुभाषनगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने कहा कि थाना क्षेत्र मे स्थित बांगड़ अस्पताल के बाहर एंबुलेंस संचालकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. थोड़ी ही देर में मामूली कहासुनी हिंसक झगड़े के रूप में बदल गई. जिसमें चाकूबाजी की घटना भी घटित हो गई. विवाद बढ़ जाने से विजय सिंह पथिक नगर निवासी अजय यादव पर मुकेश, सुरेश सहित आधा दर्जन अन्य लोगों ने चाकू से हमला कर दिया. जिससे अजय यादव बूरी तरह घायल होकर अचेत हो गया. जिसे उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल में ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान अजय यादव की मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही भीलवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिर पुलिस ने शव को महात्मा गांधी अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया है. वहीं हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

इसी बीच पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का गठन कर दिया है. सुभाष नगर थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने कहा कि हत्या की घटना के बाद हमलावरों की तलाश एवं धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें जगह जगह दबिश दे रही है. हमारी प्राथमिकता है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. इसी बीच घटना स्थल का जायजा लेने के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. साथ ही आश्वस्त किया कि दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा.

पढ़ें Shocked: बकरे के लिए चरवाहे को उतारा दिया मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details