राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा में पानी नहीं मिलने से नाराज महिलाओं ने मटकी फोड़कर किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा के वार्ड नंबर 53 विवेकानंद नगर में पाइप लाइन तोड़ देने से पिछले 15-20 दिनों से पानी नहीं मिलने से मंगलवार को क्षेत्रवासी महिलाओं ने जिला कलेक्ट्रेट पर मटकी फोड़ कर प्रदर्शन किया. उन्होंने जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को ज्ञापन देकर पाइप लाइन क्षतिग्रस्त करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करके जल्द से जल्द पानी चालू करवाने की मांग की.

By

Published : Oct 1, 2019, 2:52 PM IST

भीलवाड़ा समाचार, भीलवाड़ा वार्ड नंबर 53, भीलवाड़ा जिला कलेक्ट्रेट, bhilwara news, bhilwara ward number 53, bhilwara district collectorate

भीलवाड़ा.वस्त्र नगरी भीलवाड़ा के वार्ड नंबर 53 विवेकानंद नगर में पाइप लाइन तोड़ देने से पिछले 15-20 दिनों से पानी नहीं मिलने से मंगलवार को क्षेत्रवासी महिलाओं ने जिला कलेक्ट्रेट पर मटकी फोड़ कर प्रदर्शन किया. क्षेत्रवासी महिला मोबिना बानू ने कहां की विवेकानंद नगर में रहने वाले अशरफ मोहम्मद ने अपने निजी स्वार्थ के चलते पानी की पाइप लाइन को तोड़कर अपना कनेक्शन कर लिया.

पिछले 15-20 दिनों से पानी नहीं मिलने से महिलाओं का गुस्सा फूटा

जिसके कारण क्षेत्र में पिछले 15 - 20 दिनों से किसी के भी घर पानी नहीं आ रहा है. इसके खिलाफ हम ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी अवगत कराया.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ाः ब्लास्टिंग से मकानों में आ रही दरारों को लेकर हिंदू युवा वाहिनी का प्रदर्शन...सौंपा ज्ञापन

लेकिन उन्होंने भी कुछ नहीं किया. इस पर मंगलवार लगभग 20 घरों की महिलाए यहां जमा होकर हमने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर मटकी फोड़ कर प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details