राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ाः सोमवार को होगा उपसभापति और पालिका उपाध्यक्ष का चुनाव, भाजपा ने की प्रत्याशियों की घोषणा

सोमवार को भीलवाड़ा मे उपसभापति 6 पालिका में उपाध्यक्ष के चुनाव होंगे. जिसको लेकर भाजपा ने अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. कांग्रेस ने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है, जबकि भाजपा ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.

By

Published : Feb 8, 2021, 1:10 PM IST

भीलवाड़ा में उपसभापति का चुनाव, Deputy Chairman election in Bhilwara
उपसभापति और पालिका उपाध्यक्ष के होंगे चुनाव

भीलवाड़ा.निकाय चुनाव के तहत भीलवाड़ा नगर परिषद सहित 6 पालिका की मुखिया रविवार को चुनने के बाद सोमवार को भीलवाड़ा मे उपसभापति 6 पालिका में उपाध्यक्ष के चुनाव होंगे. जिसको लेकर भाजपा ने अधिकृत प्रत्याशी की घोषणा कर दी है.

पढ़ेंःएडिशनल DCP मारपीट मामला: करौली SP करेंगे जांच, पूर्व CM बोली- दोषी पुलिसकर्मियों पर हो कार्रवाई

भीलवाड़ा जिले में निकाय चुनाव के तहत भीलवाड़ा नगर परिषद सहित जिले की गुलाबपुरा, शाहपुरा, जहाजपुर, मांडलगढ़, गंगापुर और आसींद पालिका में पालिका के मुखिया रविवार को चुन लिए गए. जहां इन 7 निकायों में से पांच जगह भाजपा के मुखिया बने और एक जगह कांग्रेस और एक जगह निर्दलीय कांग्रेस समर्थित मुखिया बना.

सोमवार को इन सातों निकायों में भीलवाड़ा नगर परिषद उपसभापति सहित जिले की 6 निकायों में पालिका उपाध्यक्ष के चुनाव होंगे. अभी तक कांग्रेस ने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है, जबकि भाजपा ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. जहां भीलवाड़ा नगर परिषद उपसभापति के लिए सभापति के दावेदार राम नाथ योगी को उपसभापति का दावेदार बनाया गया है.

पढ़ेंःभारत-अमेरिका युद्धाभ्यास : सूरतगढ़ सैन्य हवाई अड्‌डे पर उतरे 270 अमेरिकी जवान

वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने कहा कि भीलवाड़ा नगर परिषद के लिए राम नाथ योगी, आसींद नगरपालिका में विक्रम सिंह, मांडलगढ़ में पूजा ब्रह्मभट्ट, जहाजपुर में राजेश कुमार को पालिका उपाध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया है. जो जल्द ही अपना नामांकन दाखिल करेंगे. वहीं, दावा कर रहे हैं कि जिस तरह रविवार को सात निकाय में से 5 पर भाजपा का कब्जा रहा है उसी प्रकार आज भी पांचों जगह भाजपा का परचम लहराएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details