राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में मोबाइल लूट और वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 2 आरोपी पुलिस के चढ़े हत्थे

By

Published : Oct 18, 2021, 12:24 PM IST

भीलवाड़ा जिले की रायला थाना पुलिस ने राह चलते लोगों को लूटने वाले गिरोह के सदस्यों को पकड़कर बड़ी सफलता प्राप्त की है. लूटपाट गिरोह काफी दिनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के कब्जे से 6 मोटरसाइकिल व 6 मोबाइल भी बरामद किए हैं.

भीलवाड़ा न्यूज , राजस्थान न्यूज
रायला थाना पुलिस

भीलवाड़ा. भीलवाड़ा जिले की रायला थाना पुलिस ने मोबाइल लूट व वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आरोपियों ने भीलवाड़ा समेत पड़ोसी जिलों में 1 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम देना कबूला है.

पढ़ें- डीएपी खाद की किल्लत को लेकर सीएम अशोक गहलोत लेंगे बैठक

रायला थाना पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों से 6 मोटरसाइकिल व 6 मोबाइल बरामद किए हैं. रायला थाना प्रभारी ने बताया कि आशा देवी गुर्जर निवासी बालेसरिया क्षेत्र से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर नानकपुरा चौराहे पर बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी. इस दौरान दो अज्ञात बदमाश मोटरसाइकिल पर आए और रास्ता पूछने के बहाने मोबाइल छीन कर ले गए. मामले की महिला ने रायला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

आरोपियों ने अपराध स्वीकारा

थाना अधिकारी सुनील चौधरी ने बताया कि पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई. आरोपी राजेश जाट से गहनता से पूछताछ करने पर उन्होंने दोनों ने घटनाओं को अंजाम देना कबूल कर लिया. आसीन्द थाना क्षेत्र, मंगरोप ,सदर थाना भीलवाड़ा, पुर भीलवाड़ा सुभाष नगर भीलवाड़ा क्षेत्रों से मोटरसाइकिल चोरी करना तथा गुलाबपुरा सर्कल और मांडल सर्कल से मोबाइल छीनने की वारदात भी स्वीकार की है.

राह चलते लोगों को धमकाकर करते लूटपाट

आरोपी राह चलते व्यक्तियों को डरा कर धमकाकर मोबाइल लूटते थे.आरोपियों ने सुनसान जगह पर खड़ी मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात भी कबूल की है. पुलिस ने मोहनलाल (24) पुत्र सवाई राम गुर्जर निवासी बेरा और राजेश पुत्र किशन जाट उम्र (22) निवासी रेलवे फाटक को गिरफ्तार किया है. रायला थाने की टीम में एसआई कैलाश चंद्र ,राजेश, श्यामसुंदर, इशाक मोहम्मद, सुनील कुमार ,अशोक कुमार और सुभाष शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details