राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती को लेकर जिला कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक

भीलवाड़ा जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट की अध्यक्षता में महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम की तैयारी बैठक का आयोजन हुआ. जिसमें जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को गांधी जयंती की तैयारियों को लेकर निर्देश दिए.

By

Published : Sep 13, 2019, 7:43 PM IST

meeting held in district collectorate auditorium, Bhilwara news, भीलवाड़ा खबर

भीलवाड़ा.जिला कलेक्ट्रेट सभागार में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती मनाने को लेकर बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने जिला स्तरीय समस्त अधिकारियों को गांधी जयंती मनाने को लेकर निर्देश दिए. महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर जिला स्तर पर 26 सितंबर से 28 सितंबर तक प्रदर्शनी का आयोजन होगा. वहीं शहर में गांधी संदेश रैली, निबंध प्रतियोगिता, चित्रकला प्रतियोगिता और भाषण प्रतियोगिता सहित संगोष्ठी का आयोजन होगा.

गांधी जयंती को लेकर जिला कलेक्ट्रेट सभागार में हुई बैठक

यह भी पढ़ें-भीलवाड़ाः पुरजोर तरीके से जारी सदस्यता अभियान....ऊर्जावान कार्यकर्ता को बनाया जा रहा सदस्य

बैठक में जिला स्तरीय समिति के सदस्य और राज्य सरकार द्वारा समिति में मनोनीत गैर सरकारी सदस्य, जिला स्तरीय अधिकारी ,राजकीय ,निजी महाविद्यालय तथा विद्यालयों के संस्था प्रधान ने भाग लिया. जहां जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने महात्मा गांधी की जयंती मनाने को लेकर समस्त अधिकारियों को निर्देश दिए. बैठक में नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी और सरकार द्वारा मनोनीत सदस्य और जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details