राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जब्बर सिंह सांखला का बड़ा बयान, बोले- राज्य की जनता चाहती है वसुंधरा बनें सीएम

राजस्थान के रण के लिए 25 नवंबर को हुए वोटिंग के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे. आसींद से भाजपा प्रत्याशी जब्बर सिह सांखला ने विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेना शुरू कर दिया है. सांखला ने सीएम फेस को लेकर कहा कि वसुंधरा राजे ही प्रदेश की मुख्यमंत्री बनेंगीं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 30, 2023, 3:38 PM IST

Updated : Nov 30, 2023, 3:46 PM IST

Rajasthan assembly Election 2023
नतीजों का इंतजार

नतीजों का इंतजार

भीलवाड़ा.विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद प्रत्याशियों की धड़कने नतीजे को लेकर तेज है. सियासी दलों के प्रत्याशी जीत का गुणा-गणित करने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में आसींद सीट से बीजेपी प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला इलाके के कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कर रहे हैं. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए सांखला ने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर पूर्ण रूप से आश्वसत हूं.

उन्होंने कहा कि इस बार कार्यकर्ताओं के उत्साह और जोश के कारण मतदान प्रतिशत पिछले विधानसभा चुनाव की तुलना में बढ़ा है. वहीं मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर कहा कि मैं मुख्यमंत्री के रूप में वसुंधरा राजे को ही देखता हूं, क्योंकि राजस्थान में जब उनके हाथ में कमान थी तब अच्छा विकास हुआ था.

पढ़ें:राजधानी जयपुर में जिस दल के विधायक ज्यादा चुने गए, प्रदेश में बनी उसी की सरकार

कार्यकर्ताओं से फीडबैक: विधानसभा चुनाव में मतदान समाप्त होने के बाद राजनेता रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं. जहां कई प्रत्याशी देव दर्शन करने के साथ ही क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से जीत- हार का गणित जानने के लिए मतदान प्रतिशत को लेकर आकलन कर रहे हैं. भीलवाड़ा जिले की आसींद सीट से भाजपा विधायक एवं वर्तमान प्रत्याशी जब्बर सिह सांखला ने ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि इस बार चुनाव बहुत रोचक था. विधानसभा क्षेत्र की जनता ने पहले ही तय कर लिया था चुनाव में कांग्रेस को उखाड़ फेंकना है. सांखला ने कहा कि जनता ने चुनाव से पहले तय कर लिया था कि प्रदेश में भाजपा का शासन लाना है इसीलिए इस बार जनता ने बहुत अच्छा मतदान किया है.

जनता ने मेरे पक्ष में मतदान किया: भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि 'मैं जीत को लेकर हजार प्रतिशत कॉन्फिडेंट हूं'.सांखला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जो धरातल पर काम करता है अपने आप को भाजपा का प्रत्याशी मानते हुए पुरजोर मेहनत की है जिसकी बदौलत हमारी जीत पक्की है. सांखला ने अपने पिछले 5 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनाई. उन्होंने कहा कि जनता सभी प्रत्याशियों को जानती है मेरे कार्यकाल को लेकर जनता ने मेरे पक्ष में मतदान किया है.

पढ़ें:जोधपुर में वोटिंग के बाद रिजर्व EVM गायब, सेक्टर ऑफिसर सस्पेंड, यहां जानें पूरा मामला

जनता चाहती है कि वसुंधरा बने मुख्यमंत्री: सांखला ने बताया कि वर्ष 2018 में 190000 मत डाले गए थे इस बार 220184 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि इस बार नए मतदाता भी जुड़े हैं. भाजपा प्रत्याशी ने दावा किया कि नये मतदाता में भी सबसे ज्यादा भाजपा के पक्ष में मतदान किया है. वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का प्रभाव नहीं पड़ा है क्योंकि भाजपा का कार्यकर्ता भाजपा के साथ था. मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखते हैं के सवाल पर जब्बर सिंह से सांखला ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप मैं क्या देखूं पूरे राजस्थान की जनता चाहती है कि वसुंधरा राजे हमारी मुख्यमंत्री हो, फिर भी पार्टी का जो निर्णय होगा वह सर्वमान्य है. मेरी पहली पसंद वसुंधरा राजे हैं क्योंकि जो अनुभव वाले लोग हैं उनके हाथ सता होगी तो अच्छा रहेगा. उन्होंने कहा कि अगर वसुंधरा जी को कमान मिलती है तो उनको राजस्थान का अनुभव है और राजनेता आते ही काम पर लग जाएंगे.

Last Updated : Nov 30, 2023, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details