राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

नशे में धुत युवक ने होटल में किया पेशाब, मना करने वाले युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

भीलवाड़ा में कुछ युवकों के दो गुटों में मामूली सी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक गुट के युवकों ने दूसरे गुट के एक युवक पर चाकू से वार कर हत्या कर दी.

By

Published : Jun 24, 2019, 5:05 PM IST

भीलवाड़ा में युवक की चाकू से वारकर हत्या

भीलवाड़ा.हमीरगढ़ के पास स्थित एक होटल में पेशाब करने पर मना करने जैसी मामूली बात पर कुछ युवकों में कहासुनी हुई. इसके बाद मंडपिया के पास एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हमीरगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी. शव का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दी है.

भीलवाड़ा में युवक की चाकू से वारकर हत्या

वहीं मुकेश ने बताया कि वह और मृतक शिवराज सालवी, खाना खाने के लिए हमीरगढ़ के पास एक ढाबे पर गए थे. इसी दौरान वहां पर भीलवाड़ा के चार-पांच युवक नशे में धुत खाना खा रहे थे. उनमें से एक खाना खाते हुए ही पास में पेशाब करने लगा. जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उससे मारपीट शुरू कर दी और वहां से चल दिए. ऐसे में मुकेश ने भी उसका पीछा किया तो मंडपिया के नशे में धुत युवक मिले. जहां उनमें से एक युवक ने चाकू निकाल कर शिवराज के पेट में मार दिया.

वहीं हमीरगढ़ थाने के सब-इंस्पेक्टर चंद्रभान ने कहा कि इस मामले में भीलवाड़ा निवासी किशन दरोगा, शुभम चंद्रवंशी, नरेंद्र दरोगा, दिनेश नायक और रोहित भांबी के नाम मामला दर्ज कर दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details