राजस्थान

rajasthan

अलीगढ़ हत्याकांड के विरोध में सामाजिक संगठनों ने निकाली आक्रोश रैली

By

Published : Jun 11, 2019, 5:07 PM IST

अलीगढ़ में मासूम बालिका के निर्मम हत्या के विरोध में पूरे शहर में आक्रोश है. ऐसे में मंगलवार को विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

अलीगढ़ हत्याकांड के विरोध में सामाजिक संगठनों ने निकाली आक्रोश रैली

भीलवाड़ा.यूपी के अलीगढ़ में मासूम की हत्या को लेकर कई सामाजिक संगठनों ने सूचना केंद्र से जिला कलेक्ट्रेट तक विशाल आक्रोश रैली निकाली. साथ ही प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को ज्ञापन दिया, जिसमें आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की. वहीं चेतावनी भी दी की यदि हत्यारों को फांसी नहीं दी गई तो वे उग्र आंदोलन करेंगे.

अलीगढ़ हत्याकांड के विरोध में सामाजिक संगठनों ने निकाली आक्रोश रैली

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला छात्रा प्रमुख सीमा जांगिड़ ने कहा कि मासूम बालिकाओं के साथ दिनों-दिन घटनाएं बढ़ती जा रही है. अलीगढ़ में हुए घटना विरोध में कई सामाजिक संगठनों के लोगों ने एक साथ मिलकर प्रदर्शन किए. साथ ही मांग किए कि ऐसे आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई जाए, जिससे कि आने वाले समय में इस तरह की हरकत कोई भी न कर सके.

वहीं बजरंग दल के जिला सह संयोजक शंभू वैष्णव का कहना है कि अलीगढ़ में हुई घटना को लेकर युवाओं में रोष है. मासूम की हत्या के विरोध में शहर के मुख्य चौराहों से होते हुए आक्रोश रैली निकाली गई. उन्होंने कहा कि सभी सामाजिक संगठनों ने मांग किया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. अगर उनकी मांग नहीं पूरी हुई तो वे उग्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे. इस आंदोलन की पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details