राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उपचुनाव प्रचार के लिए बाहर से आने वाले नेताओं को साथ लानी होगी RT-PCR रिपोर्ट: रघु शर्मा

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने मंगलवार को भीलवाड़ा में नुक्कड़ जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि कोई भाजपा या कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता यहां आते हैं तो उन्‍हें भी आरटीपीसीआर रिपोर्ट साथ में लानी होगी.

By

Published : Apr 6, 2021, 7:33 PM IST

Raghu Sharma on Bhilwara tour,  Bhilwara latest news
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा

भीलवाड़ा.प्रदेश के चिकित्सा मंत्री और सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव प्रभारी रघु शर्मा मंगलवार को भीलवाड़ा दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी गायत्री देवी के समर्थन में नुक्कड़ जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

रघु शर्मा का बयान

पढ़ें- उदयपुर पहुंचे अजय माकन, कहा- भाजपा डरा-धमका कर राजनीति कर रही है

रघु शर्मा ने लादूलाल पितलिया पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वे प्रचार करें, इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता है. उन्होंने कहा कि सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय स्तर के जो भी राजनेता प्रचार करने आएंगे उनको आरटीपीसीआर टेस्ट करवाकर ही आना होगा.

शर्मा ने लादूलाल पितलिया के घर पर क्वॉरेंटाइन का नोटिस चस्‍पा करने को लेकर कहा कि हमने किसी व्‍यक्ति विशेष को नहीं बल्कि जिले में सोमवार को 41 और मंगलवार को 150 से अधिक व्‍यक्तियों को आरटीपीसीआर टेस्‍ट के लिए नोटिस निकाले हैं. हम प्रदेश में कोरोना संक्रमण रोकना चाहते हैं. यदि कोई भाजपा या कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता भी यहां पर आते हैं तो उन्‍हें भी आरटीपीसीआर रिपोर्ट साथ में लानी होगी.

भीलवाड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया पार्टी का 41वां स्थापना दिवस

भीलवाड़ा के भाजपा जिला मुख्यालय में मंगलवार को भाजपाइयों ने 41वां स्थापना दिवस मनाया. कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारत माता, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण किया. इस दौरान नक्सली हमले में शहीद हुए सैनिकों को भी श्रद्धांजलि दी गई. 41 वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में जिले की 7 विधानसभाओं के 39 मंडलों में शक्ति केंद्र स्तर पर भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी और वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details