राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पूर्व कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों का श्रेय ले रहे हैं भाजपा सांसद- पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा

कांग्रेस के पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने भीलवाड़ा से बीजेपी सांसद की तुलना सीपी जोशी के कार्यकाल से की है. उन्होंने कहा है कि भाजपा सांसद कांग्रस के विकास कार्यों का श्रेय ले रहे हैं.

By

Published : Apr 21, 2019, 5:38 PM IST

हरिमोहन शर्मा, लोकसभा चुनाव प्रभारी, कांग्रेस

भीलवाड़ा.कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र चुनाव प्रभारी व पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने पीएम मोदी और सांसद सुभाष बहेड़िया को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि पिछले 5 सालों में बीजेपी ने जनता के हित में कार्य नहीं किया है.

बीजेपी पर पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यों का श्रेय लेने का आरोप

कांग्रेस के लोकसभा चुनाव प्रभारी व पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने जिला कांग्रेस कार्यालय में भाजपा के 5 सालों के कार्यकाल पर जमकर हमला बोला. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और सांसद सुभाष बहेड़िया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इन 5 सालों में कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया, जो जनता के हक में हो. इससे पूर्व शर्मा के भीलवाड़ा पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया.

उन्होंने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी ने भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहते हुए जो विकास कार्य कराए हैं, उतना तो आज तक सुभाष बहेड़िया ने भी नहीं किया है. जोशी के कारण ही आज भीलवाड़ा चारों ओर हाईवे से जुड़ पाया है. इसके साथ ही उनके कारण ही आज चम्बल का पानी भीलवाड़ा शहरवासियों को मिल पा रहा है. जबकि बहेड़िया यहां पिछली सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों का श्रेय ले रहे हैं.
पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी सुभाष बहेड़िया कांग्रेस प्रत्याशी रामपाल शर्मा का मुकाबला नहीं कर सकते. शर्मा ने यूआईटी चेयरमैन रहते हुए कई विकास कार्यों कराए हैं. उन्होंने बेरोजगारों को 72 हजार, किसानों को पेंशन देने के साथ ही कई मुद्दों पर वोट की उम्मीद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details