राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने बढ़ते अपराधों को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत पर साधा निशाना

भाजपा के प्रदेश महामंत्री विरमदेव सिंह ने बुधवार भीलवाड़ा जिले में भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक में शिरकत की. बैठक के बाद प्रेस से बात होते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Jul 3, 2019, 7:54 PM IST

भाजपा प्रदेश महामंत्री ने गहलोत पर साधा निशाना कहा- मुख्यमंत्री दिल्ली की कर रहे हैं चमचागिरी

भीलवाड़ा. जिले में बुधवार को भाजपा सदस्यता अभियान की शुरुआत शहर के एक निजी रिसोर्ट से हुई सदस्यता अभियान की शुरुआत के पहले भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष मदन लाल सैनी के निधन पर 2 मिनट का मौन रखा गया. उसके बाद दीप प्रज्वलित कर भाजपा के सदस्यता अभियान की बैठक की शुरुआत की गई.

बैठक मे भाजपा प्रदेश महामंत्री लोकसभा चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं की अच्छी मेहनत पर कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई किया और उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों मे पंचायत राज चुनाव में भी भाजपा के प्रत्येक सदस्य को बूथ स्तर पर पार्टी के लिए मजबूती से काम करना होगा. जिससे भाजपा पंचायत राज चुनाव में भी अच्छी तरह से प्रदर्शन कर सकें.

भाजपा प्रदेश महामंत्री ने गहलोत पर साधा निशाना कहा- मुख्यमंत्री दिल्ली की कर रहे हैं चमचागिरी

वहीं बैठक के बाद प्रेस से बात करते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री वीरमदेव सिंह ने कहा कि राजस्थान में भाजपा के 80 लाख सदस्य हैं, जब 80 लाख सदस्यों का सत्यापन किया गया तो 53 लाख सदस्य पाए गए और अगले 3 साल में 20 प्रतिशत सदस्य और जोड़ने होते हैं. इस बार हमारा लक्ष्य हैं कि प्रत्येक बूथ स्तर पर अधिक से अधिक भाजपा के सदस्य बनाए जाएंगे.

अभी प्रदेश स्तर के बाद प्रत्येक जिला स्तर पर सदस्यता अभियान की बैठक हो रही है और जल्द ही 5 जुलाई से पहले मंडल स्तर पर सदस्यता अभियान को लेकर बैठक होगी. उसके बाद बूथ स्तर पर भाजपा की बैठक का आयोजन होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि संगठनात्मक कार्यक्रम और मजबूत होगा. पंचायत और निकाय चुनाव में वार्ड परिसीमन के बाद सदस्यता अभियान के बारे में विशेष चर्चा की है.

गहलोत पर बोला हमला
साथ ही उन्होंने वर्तमान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खराब हो रही हैं और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दिल्ली की चमचागिरी करने में लगे हुए हैं. आज प्रदेश में महिलायें और बालिकायें सुरक्षित नहीं है और अपराध का ग्राफ भी दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. बैठक में ब्यावर के पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण डाड, जिला प्रमुख शक्ति सिंह हाडा, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दामोदर अग्रवाल सहित जिले के समस्त भाजपा पदाधिकारी सदस्य गण व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details