राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बकरियां चराने गई युवती से Gang Rape, ब्लैकमेल कर ढाई लाख रुपए मांगे

भीलवाड़ा में रायपुर क्षेत्र के जंगल में बकरियां चराने गई एक युवती के साथ तीन युवकाें ने डरा-धमकाकर गैंग रेप किया. इन बदमाशाें ने युवती का अश्लील वीडियाे भी बना लिया. करीब 25 दिन पहले की इस वारदात का खुलासा तब हुआ, जब युवकों ने पीड़िता का वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

By

Published : Mar 17, 2021, 10:36 PM IST

Gang Rape in bhilwara  bhilwara crime  crime in bhilwara  bhilwara news  gangrape  बकरियां चराने गई युवती से गैंग रेप  ब्लैकमेल कर ढाई लाख रुपए मांगे  भीलवाड़ा न्यूज  भीलवाड़ा क्राइम
ब्लैकमेल कर ढाई लाख रुपए मांगे

भीलवाड़ा.रायपुर क्षेत्र में घर से बकरियां चराने गई एक युवती को अगवा कर तीन लोगों ने जंगल में ले जाने के बाद चाकू की नोंक पर दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया. इतना ही नहीं, युवकों ने युवती को वीडियो के नाम से ब्लैकमेल कर उससे ढाई लाख रुपए की मांग भी की. इन तीन में से एक युवक पर दुष्कर्म का, जबकि दो अन्य पर वीडियो बनाकर सहयोग करने का आरोप है. घटना को लेकर रायपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच डीएसपी कर रहे हैं.

रायपुर पुलिस के अनुसार, एक युवती 26 फरवरी को घर से बकरियां चराने जंगल में गई. दिन में करीब एक बजे वह बकरियों को पानी पिलाने कुएं की ओर जा रही थी. इसी दौरान तीन युवकों के साथ संगीन वारदात करने के इरादे से शैतान बंजारा, राम सिंह बंजारा और राजू उर्फ रवि उर्फ रमेश बंजारा, जो बाइक लेकर वहां आए. युवती को अकेला पाकर जबरन उसे रोक लिया. जहां आरोपियों ने लड़की को उठाकर जंगल में ले गए और मुहं में कपडा ठूंस दिया. जहां आरोपियों ने युवती को रोने-चिल्लाने और कहना नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद शैतान बंजारा ने युवती के साथ उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरन खोटा काम किया. विरोध करने पर भी नहीं माना.

यह भी पढ़ें:5 साल की मासूम बच्ची से Rape के आरोपी को फांसी की सजा, कोर्ट ने महज 17 दिन में सुनाया फैसला

राम सिंह और राजू ने अपने मोबाइल से पीड़िता के साथ गलत काम करते हुए अश्लील वीडियो भी बनाया. पीड़िता डर गई और वहां से भागने लगी तो उसे घेर लिया और पत्थर मारकर उसकी एक अंगुली को जख्मी कर दिया. आरोपियों ने पीड़िता के साथ बुरी तरह से मारपीट की.

यह भी पढ़ें:10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए महिला सरपंच और पति गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि इन बदमाशाें की दरिंदगी से सहमी पीड़िता ने घटना के बारे में अपने परिवार में किसी काे भी नहीं बताया. इसके बाद तीनों बदमाश पीड़िता काे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकियां देते हुए घर से 2.50 लाख रुपए लाकर देने की मांग करने लगे. युवती के गिड़गिड़ाने पर भी आराेपी नहीं माने. रुपए नहीं मिलने पर बदमाशाें ने अश्लील वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस पर पीड़िता ने तीन दिन पहले परिजनाें को आपबीती सुनाई. परिजन युवती काे लेकर रायपुर थाने पहुंचे और सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई. मामला दर्ज हाेने के बाद जांच कर रहे डीएसपी गाेपीचंद मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बदमाशाें की तलाश में दबिश दी, लेकिन आराेपी फरार हाे गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details