राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा : सांगानेर एरिया में स्थित वेस्ट यार्न गोदाम में लगी आग, 3 दमकलों ने आग पर पाया काबू

भीलवाड़ा के सांगानेर एरिया में शुक्रवार को अज्ञात कारणों के चलते एक गोदाम में आग लग गई. फिलहाल, आग लगने के चलते कितने का नुकसान हुआ है इस बात का खबर लिखने तक पता नहीं लगाया जा सका है.

By

Published : Oct 23, 2020, 3:30 PM IST

सांगानेर एरिया में लगी आग  वेस्ट यार्न गोदाम  मोमिन मोहल्‍ला सांगानेर  भीलवाड़ा में लगी आग  हेड कांस्‍टेबल देवीलाल  प्लास्टिक गोदाम में लगी आग  bhilwara news  rajasthan news  Plastic warehouse fire  Fire in Bhilwara  Momin Mohalla Sanganer  West Yarn Warehouse  Fire in Sanganer area
3 दमकलों ने आग पर पाया काबू

भीलवाड़ा.शहर के उपनगर सांगानेर में मोमिन मोहल्‍ले के पीछे स्थित एक वेस्‍ट यार्न गोदाम में अज्ञात कारणों के चलते शुक्रवार को आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग के विकराल रूप ले लेने से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची तीन दमकलों ने आग पर काबू पाया. सुभाष नगर थाना पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

3 दमकलों ने आग पर पाया काबू

सांगानेर के पूर्व पार्षद नेमीचन्‍द ने कहा कि आग बुझाने में क्षेत्रवासियों के साथ ही दमकलों का भी काफी सहयोग रहा, जिसके कारण आग पर काबू पा लिया गया. इस रिहायशी क्षेत्र में कई तरह के गोदाम हैं, उन्‍हे यहां से हटाया जाए.

यह भी पढ़ें:अजमेर: केसरगंज स्थित पटाखों की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक

वहीं, सांगानेर चौकी के हेड कांस्‍टेबल देवीलाल ने कहा कि सांगानेर प्लास्टिक गोदाम में आग लगने की सूचना मिली. इस पर तीन दमकलें मौके पर पहुंची और तीन घंटे तक कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. दूसरी ओर गोदाम बस्ती के बीच होने से लोगों में दहशत पैदा हो गई. यह गोदाम पंकज जैन का है, जिसमें प्‍लास्टिक और यार्न का वैस्‍टेज पड़ा हुआ था. यहां पर आग के कारणों और नुकसान की जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details