राजस्थान

rajasthan

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर भीलवाड़ा में हुई अंतिम रिहर्सल, जिला कलेक्टर ने परेड की सलामी ली

By

Published : Jan 24, 2021, 8:04 PM IST

भीलवाड़ा में गणतंत्र दिवस के जिला स्तरीय मुख्य समारोह को लेकर रविवार को शहर के सुखाड़िया स्टेडियम में अंतिम रिहर्सल हुई. इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने परेड की सलामी ली और संबंधित अधिकारियों को कोरोना गाईडलाइन की पालना करवाने के निर्देश दिए.

गणतंत्र दिवस परेड रिहर्सल, Republic Day Parade Rehearsal
गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर हुई अंतिम रिहर्सल

भीलवाड़ा. गणतंत्र दिवस के जिला स्तरीय मुख्य समारोह को लेकर रविवार को शहर के सुखाड़िया स्टेडियम में अंतिम रिहर्सल हुई. इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने परेड की सलामी ली और संबंधित अधिकारियों को कोरोना गाईडलाइन की पालना करवाने के निर्देश दिए.

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर हुई अंतिम रिहर्सल

भीलवाड़ा के जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर रविवार को अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार ने समारोह स्थल का निरीक्षण करते हुए फुल ड्रेस रिहर्सल कर सलामी ली. भीलवाड़ा का जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह शहर के पास सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित होता है. जहां 26 जनवरी को सुबह 9:05 पर ध्वजारोहण होगा. उसके बाद परेड की सलामी ली जाएगी.

पढ़ेंःफिल्म स्टार संजय दत्त पहुंचे सांवलिया मंदिर, बहन प्रिया दत्त भी रहीं साथ

जिला स्तरीय समारोह को लेकर रविवार को अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार ने समारोह स्थल का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को और व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने मार्च पास्ट की सलामी भी ली. जिला स्तरीय समारोह में कोरोना गाईडलाइन की पालना के लिए अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए. कोरोना जैसी महामारी के चलते इस बार पुरस्कार वितरण समारोह का भी आयोजन नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details