राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मतदान खत्म होने के बाद भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार रिलैक्स मूड में...दोनों ने किया जीत का दावा

भीलवाड़ा लोकसभा सीट पर सोमवार को हुए मतदान के बाद भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार रिलैक्स मूड में नजर आए. ऐसे में ईटीवी भारत के संवाददाता ने उनके फुर्सत के पलों को अपने कैमरे में कैद किया और उनसे बातचीत की.

By

Published : Apr 30, 2019, 9:38 PM IST

भाजपा प्रत्याशी सुभाष बहेड़िया और कांग्रेस उम्मीदवार रामपाल शर्मा

भीलवाड़ा. लोकसभा चुनाव के तहत प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान हुआ. वहीं नामांकन के बाद से ही चुनाव प्रचार की जबरदस्त भागम भाग के बाद अब प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं को कुछ फुर्सत के पल मिले हैं. ऐसे में मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी सुभाष बहेड़िया और कांग्रेस उम्मीदवार रामपाल शर्मा अपने-अपने परिवार के साथ रिलैक्स मूड में नजर आए.

मतदान खत्म होने के बाद भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी ईटीवी भारत से बात करते हुए

बता दें कि बहेड़िया और शर्मा पिछले एक माह से चुनावी रेलम पेल में अपने परिवार के साथ कुछ क्षण भी नहीं बिता पा रहे थे. वहीं मंगलवार को उस कमी को पूरी करते हुए नजर आए. इन्हीं क्षणों को कैमरे में कैद करते हुए रामपाल शर्मा और सुभाष बहेड़िया से बात की हमारे संवाददाता ने.

उम्मीदवार सुभाष बहेड़िया ने बात करते हुए कहा कि अब जनता ने मोदी को फिर से पीएम बनाने का मानस बना लिया है. मतदान को लेकर आमजन में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर वोट के लिए मतदान केंद्रों पर आ रहे थे. लोगों में ऐसी जागरूकता देखकर उन्हें काफी खुशी हुई.

वहीं दूसरी ओर रामपाल शर्मा ने कहा कि नामांकन के बाद से मतदान दिवस तक की भागदौड़ वाले चुनावी कामों से अब उन्हें फुर्सत मिली है. वे अब 20 दिनों के बाद अपने परिवार से शांति से बात कर रहे हैं. उन्हें काफी अच्छा महसूस हो रहा है. जनता ने विकास के नाम पर कांग्रेस को वोट दिया है. रही बात कड़े मुकाबले की तो उन्हें तो ऐसा नहीं लगता कि इसमें कोई मुकाबले वाली बात है.

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार रामपाल शर्मा और भाजपा उम्मीदवार बहेड़िया ने बातचीत के दौरान दोनों ने अपनी-अपनी जीत के दावे किए. दोनों प्रत्याशियों ने कहा कि जनता ने अपना मानस बना लिया है, उनकी जीत पक्की है. ऐसे में अब इंतजार है तो 23 मई यानि की मतदान गणना वाले दिन की. तब ही पता चल पाएगा की किनके दावे खोखले हैं और किनके सही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details