राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अपने परिवार व खुद के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए कोरोना गाइडलाइन की करें पालना : जिला कलेक्टर

भीलवाड़ा में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण को लेकर जिला कलेक्टर ने कलेक्ट्रेट परिसर से कोरोना जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है. जिसके तहत उन्होंने लोगों से अपील की है कि अपने परिवार व खुद के स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए कोरोना गाइडलाइन का पालन आवश्यक रूप से करें.

By

Published : Sep 18, 2020, 2:58 PM IST

भीलवाड़ा न्यूज, राजस्थान न्यूज, bhilwara news, rajasthan news
जिला कलेक्टर ने दिए आदेश

भीलवाड़ा.जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर जागरूक करने के लिए शुक्रवार को जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने कलेक्ट्रेट परिसर से कोरोना जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान ईटीवी भारत के माध्यम से अपील करते हुए कलेक्टर ने कहा कि लोग अपने परिवार व खुद के स्वास्थ्य को ध्यान रखने के लिए कोरोना गाइडलाइन का पालन आवश्यक रूप से जरूर करें.

जिला कलेक्टर ने दिए आदेश

बता दें कि देश में सबसे पहले कोरोना को लेकर हॉटस्पॉट बने भीलवाड़ा जिले में वर्तमान में भी कोरोना सक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. जहां कोरोना को लेकर जागरूक करने के लिए जिला कलेक्टर ने ये पहल की है. कलेक्टर ने लोगों से अपील है की है कि कोरोना से बचने के लिए मास्क का प्रयोग जरुर करें और 2 गज की दूरी रखें. साथ ही कोरोना से बचने के लिए अपने परिवार व खुद के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए हमेशा भारत सरकार और राजस्थान सरकार की कोरोना गाइडलाइन की पालना करें.

पढ़ें:मुहाना मंडी को सप्ताह में 1 दिन बंद कर सैनिटाइज करने के लिए सीएम गहलोत को लिखा पत्र

भीलवाड़ा वन विभाग ने इस साल लगाए सबसे ज्यादा पौधे...

प्रदेश वन विभाग के निर्देश पर भीलवाड़ा वन विभाग ने इस बार वन क्षेत्र में सर्वाधिक पौधे लगाए हैं, जहां 652 हेक्टेयर में 2 लाख 16 हजार औषधीय, फलदार और छायादार पौधे लगाकर पर्यावरण को स्वच्छ बनाने की कोशिश की है जिससे क्षेत्र में अधिक से अधिक बारिश हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details