राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: कच्ची बस्ती में मूलभूत सुविधाओं को लेकर कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन

भीलवाड़ा में भाजपा, कच्ची बस्ती प्रकोष्ठ के बैनर तले शहर की कच्ची बस्तियों में मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया. जिसमें प्रदर्शनकारियों ने अपनी पांच सूत्री मांगों को लेकर जिला कलेक्टर को एक पत्र सौंपा है.

By

Published : Jan 6, 2020, 5:45 PM IST

Protests in Bhilwara, भीलवाड़ न्यूज
कच्ची बस्ती में मूलभूत सुविधाओं को लेकर कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन

भीलवाड़ा. शहर में कच्ची बस्ती में मूलभूत सुविधाओं को लेकर सोमवार को भाजपा कच्ची बस्ती प्रकोष्ठ के बैनर तले क्षेत्रवासियों ने जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को मकानों के पट्टे जारी करने, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ प्रदान करने के साथ ही 5 सूत्री मांगों का पत्र सौंपा. वहीं क्षेत्रवासियों ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती तो उग्र प्रदर्शन होगा.

कच्ची बस्ती में मूलभूत सुविधाओं को लेकर कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन

प्रकोष्ठ के जिला संयोजक गोवर्धन सिंह कटारा ने कहा कि कच्ची बस्ती में मूलभूत सुविधा पानी, बिजली और सड़क की काफी दिनों से हम मांग कर रहे हैं. लेकिन प्रशासन इस ओर कोई सुनवाई नहीं कर रहा है. इसके साथ ही कच्ची बस्ती में आज तक किसी को भी प्रधानमंत्री आवास योजना से लाभान्वित नहीं किया गया है.

पढ़ें- अब भाजपा से जुड़े पूर्व सैनिक CAA को लेकर लोगों को करेंगे जागृत

साथ ही उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मजिस्ट्रेट कॉलोनी कच्ची बस्ती में सैकड़ों लोग निवास करते हैं. वहां पर एक सुलभ शौचालय का निर्माण किया जाए और प्राथमिक स्तर का एक स्कूल खोला जाए. ताकि वहां रहने वाले बच्चे पढ़ सकें और सुलभ शौचालय बनने से मूलभूत सुविधा मिल सके. इसके तहत धरना प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details