राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में पहुंची 'तांडव' की आग, साधु समाज ने की बैन करने की मांग

By

Published : Jan 19, 2021, 5:46 PM IST

हाल ही में तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है. रिलीज के साथ ही देश में तांडव को बैन करने की मांग हो रही है. इसी बीच अब तांडव को लेकर भीलवाड़ा में भी संत समाज और आमजन ने इसे बैन करने की मांग की है.

वेब सीरीज तांडव, Tandav controversy
भीलवाड़ा में भी तांडव को बैन करने की मांग

भीलवाड़ा. वेब सीरीज तांडव को लेकर देश में तांडव मचा हुआ है. भीलवाड़ा में भी तांडव को बैन करने की मांग उठने लगी है. सोमवार को सनातन समाज के लोगों ने बेव सीरीज को लेकर विरोध जताया है.

भीलवाड़ा में वेब सीरीज तांडव बैन करने की मांग

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए सनातन समाज और विश्व हिंदू परिषद के साथ भीलवाड़ा के आमजन ने कहा कि तांडव वेब सीरीज में हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत किया गया है. इस वेब सीरीज में भगवान राम और भोलेनाथ के साथ नारद के अपमान का सीन दर्शाया गया है. जिसका हम विरोध करते हैं.

विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री विजय ओझा ने कहा कि आश्रम, तांडव और पीके जैसी फिल्म बनाकर पैसा कमाया जाता है. यह योजनाबद्ध तरीका है. तांडव में अशोभनीय तरीके से भगवान का अपमान करने का हम विरोध करते हैं. वहीं ओझा ने कहा कि आगामी दिनों में अगर ऐसी मूवी या वेब सीरीज बनती रही तो इसके खिलाफ हम रिपोर्ट भी दर्ज करवाएंगे और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं. इसी के साथ ही उन्होंने वेब सीरीज निर्माता के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर इन वेबसाइट को बैन करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें.Tandav वेब सीरीज को लेकर विप्र सेना की चेतावनी

सनातन समाज ने इस वेब सीरीज को लेकर कहा कि हमारे आराध्य देव भगवान शिव और श्री राम के अपमानजनक सिंह बताने को लेकर हम विरोध करते हैं. इसे खत्म करने के लिए सभी साधु संत को एक होना चाहिए और इसका विरोध करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details