राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में कोरोना जागरुकता के लिए निकली साइकिल रैली

By

Published : Oct 23, 2020, 10:54 AM IST

भीलवाड़ा में कोरोना के विरुद्ध जनजागरण अभियान के तहत साइकिल रैली निकाली गई. जिसमें साइकिल सवारों ने तख्तियां लेकर कोरोना से बचाव का संदेश दिया.

Bhilwara Cycle rally, भीलवाड़ा न्यूज
भीलवाड़ा में कोरोना जागरुकता साइकिल रैली

भीलवाड़ा. राजस्थान में कोविड-19 के विरुद्ध जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है. जिसको लेकर भीलवाड़ा में साइकिल क्लब और जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में साइकिल रैली निकाली गई. जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने हरी झंडी दिखाकर साइकिल रैली को रवाना किया.

भीलवाड़ा में कोरोना जागरुकता साइकिल रैली

मुखर्जी उद्यान से साइकिल रैली की शुरुआत हुई. यह रैली शहर के विभिन्न आवासीय मार्गों से होते हुए शहर के सर्किट हाउस पहुंची, जहां रैली का समापन हुआ. जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद भीलवाड़ा में कोविड-19 के विरुद्ध जन जागरण अभियान को तेज कर दिया है. जिसमें आमजन को जागरूक करना, घरों पर स्टीकर लगाना और लोगों को मास्क के वितरण का कार्य करना और हम सभी सामाजिक और एनजीओ का साथ ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें.Corona Update : प्रदेश में 1822 नए मामले, 12 मौत...संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1,80,755

इसी कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को भीलवाड़ा जिला प्रशासन और शक्ल क्लब के संयुक्त तत्वाधान में एक साइकिल रैली निकाली गई. जिसमें साइकिल सवार लोगों ने हाथों में तख्तियां लेकर आमजन को जागरूक किया. वहीं आगामी त्योहारों के सवाल पर कलेक्टर ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध सख्ती से ज्यादा जन आंदोलन से लोगों का सहयोग मिल रहा है.

जिला कलेक्टर ने कहा कि लोग मास्क लगा रहे हैं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. इस बार कोरोना के आंकड़ों में भी काफी कमी आई है. यह रैली भीलवाड़ा शहर के नुखर्जी उद्यान से शुरू होकर गोल प्याऊ चौराहा से होते हुए सूचना केंद्र से निकलकर शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए सर्किट हाउस पहुंची, जहां रैली का समापन हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details