राजस्थान

rajasthan

निकाय चुनाव में सीएम गहलोत के कोरोना प्रबधंन की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगेः पार्षद प्रत्याशी

By

Published : Jan 25, 2021, 10:03 AM IST

भीलवाड़ा में निकाय चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे दोनों प्रमुख पार्टियां भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशी चुनाव मैदान में प्रचार के लिए ताकत झोंक रहे हैं. गुलाबपुरा नगर पालिका क्षेत्र में कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री और प्रवक्ता सुमित कालिया भी पार्षद पद के लिए अपना भाग्य आजमा रहे हैं, जिन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि हम मुख्यमंत्री के बेहतर कोरोना प्रबंधन और 2 साल के कार्यकाल को लेकर चुनाव मैदान में जनता के बीच जा रहे हैं.

भीलवाड़ा में निकाय चुनाव, Municipal elections in Rajasthan
सुमित कालिया, पार्षद प्रत्याशी

भीलवाड़ा. जिले में मतदान की तारीख नजदीक आने से पहले निकाय चुनाव में भाग्य आजमाने वाले पार्टी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी है. जिले की गुलाबपुरा नगर पालिका से कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री और प्रवक्ता सुमित कालिया भी पार्षद पद के लिए चुनाव मैदान में भाग्य आजमा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री के बेहतर कोरोना प्रबंधन और 2 साल के कार्यकाल को लेकर चुनाव मैदान में जनता के बीच जा रहे हैं.

कांग्रेस से पार्षद प्रत्याशी सुमित कालिया से बात

गुलाबपुरा नगर पालिका क्षेत्र में कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री और प्रवक्ता सुमित कालिया भी पार्षद पद के लिए अपना भाग्य आजमा रहे हैं, जिन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि हम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से कई योजनाओं को राजस्थान में लागू किया गया है. कोरोना काल में कई योजनाएं लागू की, जिससे प्रदेश की आम जनता को इस योजना का लाभ मिला.

यह भी पढ़ेंःबांसवाड़ा: बाइक सवार चार भाइयों को ट्रक ने कुचला, चारों की दर्दनाक मौत

उन्होंने कहा कि हमारे आसींद से कांग्रेस विधायक प्रत्याशी मनीष मेवाड़ा और हमने जिस तरह कोरोना काल में गुलाबपुरा की जनता की सेवा की है, उन्हीं को लेकर हम जनता के बीच जा रहे हैं. सुमित कालिया ने कहा कि पिछले समय गुलाबपुरा मे भाजपा का बोर्ड था, जहां गुलाबपुरा की जनता उसको नकार चुकी है, आम आदमी भी इस बार कांग्रेस का बोर्ड देखना चाहता है. पार्षद प्रत्याशी सुमित कालिया ने कहा की जिस तरह हम चुनाव प्रचार के लिए जनता के बीच जाते हैं, जनता का जो आशीर्वाद मिल रहा है, उससे मुझे लग रहा है कि हमारी पार्टी विजयी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details