राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में कोरोना ने फिर बढ़ाई रफ्तार, सोमवार को 74 नए संक्रमित मरीज मिले

By

Published : Dec 14, 2020, 6:17 PM IST

भीलवाड़ा जिले में एक बार फिर से कोरोना वायरस ने अपनी रफ्तार तेज कर दी है. सोमवार को 74 नए संक्रमित मरीज पाए गए हैं. कलेक्टर ने अधिकारियों कोरोना गाइडलाइंन की सख्ती से पालना करवाने के निर्देश दिए हैं.

Corona virus in bhilwara, Corona patients in Bhilwara, भीलवाड़ा जिले में कोरोना, कोरोना वायरस की गाइडलाइंस
भीलवाड़ा में फिर बढ़ी कोरोना की रफ्तार

भीलवाड़ा. देश में कोरोना को लेकर सबसे पहले हॉट-स्पॉट बने भीलवाड़ा जिले में वर्तमान में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. जिले में 19 मार्च से ही कोरोना की शुरुआत हो गई थी और एक समय कोरोना को लेकर देश में भीलवाड़ा हॉट-स्पॉट बन गया था. लेकिन चिकित्सा विभाग और जिला प्रशासन की मेहनत के कारण कुछ समय कोरोना की चैन पर ब्रेक लग गया था और भीलवाड़ा मॉडल पूरे देश में प्रसिद्ध हुआ.

लेकिन अब जिले में एक बार फिर से कोरोना सक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है. भीलवाड़ा की राजमाता विजय राजे सिंधिया मेडिकल कॉलेज कोरोना जांच लैब से मिले आंकड़ों के मुताबिक, सोमवार को कोरोना संक्रमित 74 मरीज मिले हैं.

ये भी पढ़ें:पाली में ब्रेक फेलः ड्राइवर ने स्पीड कम कर बस को चट्टान से टकराया, 70 यात्रियों की जान सुरक्षित

ये भी पढ़ें:लापरवाहीः अजमेर पुलिस ने 17 दिन बाद दर्ज किया चोरी का मुकदमा, थाने का चक्कर लगाते रहा पीड़ित

भीलवाड़ा जिले में आंकड़ा बढ़कर अब कोरोना मरीजों का 10 हजार 825 हो गया है. अब तक 8 हजार 500 संक्रमित मरीज ठीक हो चुके है वहीं 183 लोगों की मौत हो चुकी है. सोमवार को कुल 603 लोगों की रिपोर्ट आई जिसमें से 529 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है. वहीं 74 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. लगातार कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद जिला कलेक्टर शिवप्रसाद ने जिला स्तरीय अधिकारियों को जिले के समस्त उपखंड अधिकारियों को कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details